एंटरटेनमेंट

क्रिकेटर शुभमन गिल क्या कर रहे हैं सारा अली खान को डेट, कुछ समय पहले ही सारा तेंदुलकर को किया अनफॉलो

क्रिकेटर शुभमन गिल काफी समय से सारा तेंदुलकर को अनफॉलो करने के बाद सुर्खियों में बने हुए थे, दोनों के अफेयर की खबरे दोबारा से चर्चा में आने के बाद दोनों ने ही एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद शुभमन गिल हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक रेस्तरां डिनर करते स्पॉट किये गए, दरअसल एक फैन ने दोनों की रेस्तरां में डिनर की एक फोटो और वीडियो को टिकटोक पर सांझा कर दिया। जो तेजी से वायरल हो गई और इससे यह अटकले और भी तेज हो गई है की सारा खान और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सारा अली खान और शुभमन की यह वीडियो एक टिकटोकर उज्मा मर्चेंट द्वारा सांझा की गई है। यह वीडियो गिल बास्टियन की है, जहाँ सारा और शुभमन के बगल में एक वेटर के साथ एक आर्डर दे रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया में इन दोनों की केमिस्ट्री को लेकर काफी चर्चा चल रही है, इससे हैरान फैंस से पूछा “क्या चक्कर है” वहीँ एक यूज़र ने यह भी लिखा की एक क्रिकेटर की बेटी (सारा तेंदुलकर) से लेकर एक क्रिकेटर की पोती (सारा अली खान) तक #शुभमन गिल ने लम्बा सफर तय किया है। एक यूजर ने तो यह तक लिखा की शुभमन ने सारा तेंदुलकर को डेट करने से हटकर सारा अली खान !! यार.. कोई इसे बताओ की यह “सारे जहां से अच्छा” है न की “सारा जहां से अच्छी !!”

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

बाते करें सारा अली खान की तो सारा पहले कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी, इन दोनों के डेटिंग की चर्चा कथित तौर पर इम्तियाज अली की लव आज कल की शूटिंग के दौरान सामने आई, जो कुछ ही समय में टूट गई। जिसे लेकर हाल ही में करण जौहर ने पुष्टि करते हुए यह बताया की सारा और कार्तिक की प्रेम कहानी उनके शो ‘Coffee with Karan’ के सोफे से शुरू हुई, जिस पर उन्होंने यह बात जाहिर करते हुए उन्होंने यह भी बताया की उन्हें गर्व है की उनके केडब्ल्यूडी पर काफी रिश्ते प्रकट किए गए हैं जिनमे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, कटरीना कैफ और विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणवीर कपूर जैसे जोड़ियों के नाम सामने आए।

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

वहीँ सुर्ख़ियों में बने शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जो काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे मगर दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कभी बात नहीं की, पर काफी समय से इनके अफेयर को लेकर कोई चर्चा नहीं चली। लेकिन इसी बीच जिम्बाब्वे में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद शुभमन और सारा तेंदुलकर का ट्रेंड एक बार फिर से चर्चा में आने की वजह से यह माना जा रहा है की दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

शुभमन और सारा तेंदुलकर के एक दूसरे को अनफॉलो करने के बाद से अब सारा अली खान और शुभमन के डेटिंग रूमर्स काफी चर्चा में चल रही है। जिसे लेकर फैंस अब इनकी केमिस्ट्री जान्ने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button