न्यूज़

Katrina Kaif की गैरमौजूदगी में Vicky Kaushal ने फिर की शादी! वीडियो वायरल

अबू धाबी में आईफा अवार्ड्स 2022 का अरेंजमेंट किया गया था जहां पर विक्की कौशल में गए थे। उनकी शादी के बाद ये उनका पहला पुरस्कार समारोह था जिसमे वो शामिल हुए। लेकिन बॉलीवुड अभिनेता विक्की अवार्ड फंक्शन में अकेले गए।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

वीडियो हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले साल दिसंबर में थी अपनी शादी राजस्थान के एक किले में की थी, विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी में कुछ ही लोगो को शमिल किया था। विक्की और कैटरीना की शादी को अभी कुछ महिने ही हुए हैं। लेकिन, विक्की कौशल ने कैटरीना के अवार्ड फंक्शन में न होने का फ़ायदा उठा और एक बार फिर घोड़ी पर स्वर हो गए। अवार्ड्स फंक्शन की ये वीडियो इंटरनेट पर काफ़ी वायरल हो रही है।

 

दोबारा शादी की विक्की ने

IIFA अवार्ड्स 2022 को अबू धाबी में अयोजित किया गया है जहां पर विक्की कौशल भी पहुंचे। विक्की कौशल ने अपनी शादी के बाद यही अवार्ड फंक्शन सबसे पहले ज्वाइन किया है। लेकिन, शूट म बिजी होने के कारण कैटरीना नहीं जा सकी। आपको बता दे अवार्ड्स के होस्ट मनीष पॉल और रितेश देशमुख ने विक्की की बारात अवॉर्ड फंक्शन के बिच निकलवाई और उन्हे शादी के तोहफे भी दिए गए। विक्की के साथ-साथ उनके माता-पिता भी पुरस्कार समारोह में गए थे विक्की कौशल को गोल्ड हॉर्स प्रोप दिया गया और कैटरीना कैफ का एक पोस्टर लाया गया और विक्की ने उनको जयमाला पहनाई।

आईफा अवार्ड्स 2022
आईफा अवार्ड्स 2022

 

विक्की को मिला अवार्ड

विक्की कौशल ने IIFA अवार्ड्स 2022 में फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, ‘कटरीना कैफ के साथ शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है… अवॉर्ड शो में मैं कैटरीना कैफ को मिस कर रहा हूं। उम्मीद है कि अगले साल हम आइफा में साथ आएंगे।

विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ पाइपलाइन में है, जिसमें अनटाइटल्ड फिल्म में आनंद तिवारी और लक्ष्मण उत्रेकर हैं। विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में नजर आए थे। वहीं कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’, फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ और फिल्म ‘फोनभूत’ पाइपलाइन में हैं। कैटरीना कैफ आखिरी बार ‘सूर्यवंशी’ में नजर आई थीं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button