न्यूज़

Karan Johar Birthday Venue Pics: किसी फिल्म के सेट से कम नहीं था करण जौहर का बर्थडे वेन्यू, देखें इनसाइड फोटोज

करण जौहर ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन सबसे भव्य तरीके से मनाया। फिल्म निर्माता ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में सितारों से सजी एक उत्सव का आयोजन किया, जिसमें लगभग सभी बॉलीवुड उपस्थित थे। जहां आगंतुक बैश के लिए अपने अधिकतम ग्लैमरस अवतारों के आगमन के लिए सकारात्मक थे, वहीं आयोजन स्थल को भी एक अनोखे तरीके से सजाया गया था। यह कम से कम एक भव्य फिल्म सेट के रूप में माना जाता है, जैसा कि करण अपने बड़े-बजट की अधिकांश फिल्मों में बनाता है।

Inside Karan Johar's midnight birthday party, with three-tier cake, fancy menu, and innuendo-laden jokes. See pictures | Entertainment News,The Indian Express

यश राज स्टूडियो को गुलाबी पर्दे से सजाया जाता था और इसमें बड़े-बड़े झाड़ और फूलों की व्यवस्था होती थी। आयोजन स्थल के दीवारों और कांच के पैनल पर कुछ भित्तिचित्र और उद्धरण भी देखे गए हैं। एक विशाल घर को नामित किया जाता था क्योंकि डांस ग्राउंड, बैठने के घर को आकार देने के लिए सोफे से घिरा हुआ था। आगंतुकों के लिए आयोजन स्थल पर एलईडी प्रॉप्स भी लगाए जाने थे। डांस ग्राउंड पर करण एलईडी डफली से लेकर धाफलीवाले तक डांस करते नजर आते थे। डीजे गणेश को भी एक जगह आवंटित की जाती थी, जिसे बाद में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन ने पछाड़ दिया, जो कुछ समय के लिए डीजे बन गए।

Karan Johar thanks his 'undefeatable army' for lavish birthday party. Watch - Hindustan Times

करण, जिसने अपने विशेष रात के समय के लिए एक हरे रंग की झिलमिलाती जैकेट पहनी थी, अपने पांच-स्तरीय जन्मदिन का केक काटने के लिए एक काले और सफेद चेकर्ड मैदान पर खड़ा था। उन्हें कॉरपोरेट देते हुए रानी मुखर्जी एक संक्षिप्त, काले रंग की झिलमिलाती पोशाक पहनती थीं। उन्होंने वाईआरएफ के मालिक और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की है।

Karan Johar birthday: Venue, theme, guest list and more – here are all the deets of the filmmaker's bash

समारोह में शामिल होने वालों में ऐश्वर्या राय और अभिषेक, श्वेता नंदा और नव्या नवेली नंदा, शाहरुख खान और गौरी खान, आर्यन खान, सलमान खान, रवीना टंडन, प्रीति जिंटा और पति जीन गुडएनफ, माधुरी दीक्षित, करीना शामिल थे। कपूर और सैफ अली खान और मलाइका चोपड़ा। शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर और नीतू कपूर को भी ऑफर दिया गया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान