Connect with us

News

Karan Johar Birthday Venue Pics: किसी फिल्म के सेट से कम नहीं था करण जौहर का बर्थडे वेन्यू, देखें इनसाइड फोटोज

Published

on

करण जौहर

करण जौहर ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन सबसे भव्य तरीके से मनाया। फिल्म निर्माता ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में सितारों से सजी एक उत्सव का आयोजन किया, जिसमें लगभग सभी बॉलीवुड उपस्थित थे। जहां आगंतुक बैश के लिए अपने अधिकतम ग्लैमरस अवतारों के आगमन के लिए सकारात्मक थे, वहीं आयोजन स्थल को भी एक अनोखे तरीके से सजाया गया था। यह कम से कम एक भव्य फिल्म सेट के रूप में माना जाता है, जैसा कि करण अपने बड़े-बजट की अधिकांश फिल्मों में बनाता है।

Inside Karan Johar's midnight birthday party, with three-tier cake, fancy menu, and innuendo-laden jokes. See pictures | Entertainment News,The Indian Express

यश राज स्टूडियो को गुलाबी पर्दे से सजाया जाता था और इसमें बड़े-बड़े झाड़ और फूलों की व्यवस्था होती थी। आयोजन स्थल के दीवारों और कांच के पैनल पर कुछ भित्तिचित्र और उद्धरण भी देखे गए हैं। एक विशाल घर को नामित किया जाता था क्योंकि डांस ग्राउंड, बैठने के घर को आकार देने के लिए सोफे से घिरा हुआ था। आगंतुकों के लिए आयोजन स्थल पर एलईडी प्रॉप्स भी लगाए जाने थे। डांस ग्राउंड पर करण एलईडी डफली से लेकर धाफलीवाले तक डांस करते नजर आते थे। डीजे गणेश को भी एक जगह आवंटित की जाती थी, जिसे बाद में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन ने पछाड़ दिया, जो कुछ समय के लिए डीजे बन गए।

Karan Johar thanks his 'undefeatable army' for lavish birthday party. Watch - Hindustan Times

करण, जिसने अपने विशेष रात के समय के लिए एक हरे रंग की झिलमिलाती जैकेट पहनी थी, अपने पांच-स्तरीय जन्मदिन का केक काटने के लिए एक काले और सफेद चेकर्ड मैदान पर खड़ा था। उन्हें कॉरपोरेट देते हुए रानी मुखर्जी एक संक्षिप्त, काले रंग की झिलमिलाती पोशाक पहनती थीं। उन्होंने वाईआरएफ के मालिक और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की है।

Karan Johar birthday: Venue, theme, guest list and more – here are all the deets of the filmmaker's bash

समारोह में शामिल होने वालों में ऐश्वर्या राय और अभिषेक, श्वेता नंदा और नव्या नवेली नंदा, शाहरुख खान और गौरी खान, आर्यन खान, सलमान खान, रवीना टंडन, प्रीति जिंटा और पति जीन गुडएनफ, माधुरी दीक्षित, करीना शामिल थे। कपूर और सैफ अली खान और मलाइका चोपड़ा। शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर और नीतू कपूर को भी ऑफर दिया गया।

News

Indian railway: ट्रेनों की राह में बाधा बनी बारिश, खराब मौसम से 196 ट्रेनें रद्द, चेक करें स्‍टेटस

Published

on

नई दिल्‍ली. मानसून का सीजन रेलवे और रेलवे यात्रियों के लिए काफी भारी रहता है. इस सीजन में भारी बारिश और बाढ़ ट्रेनों के पहिए थाम देते हैं. पिछले कुछ दिनों से देश के अलग-अलग भागों में हो रही भारी बारिश से रेल यातायात काफी बाधित हुआ है. रेलवे को पटरियों पर पानी भर जाने या अन्‍य किसी तरीके से परिचालन में बाधा उत्‍पन्‍न होने के कारण पिछले कई दिनों से हर रोज सैकड़ों रेलगाडियों को कैंसिल करना पड़ रहा है.

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, आज यानी 26 जुलाई को को भी 196 ट्रेनों को रेलवे ने रद्द (Cancelled Train list 26 July 2022) कर दिया है. इनमें से 148 को पूर्ण रूप से रद्द किया गया है, जबकि 48 ट्रेनों को आंशिक तौर पर कैंसिल किया गया है. उत्तर भारत के ज्यादातर राज्यों में भारी बारिश, आंधी और मेंटेनेंस कारणों से ट्रेनों को कैंसिल करना पड़ा है. रेलवे ने 8 ट्रेनों को री-शेड्यूल और 34 ट्रेनों को डायवर्ट भी किया है. इसलिए अगर आज आपको भी रेल यात्रा करनी है तो रेलवे स्‍टेशन से निकलने से पहले अपनी ट्रेन के बारे में पता जरूर कर लें. कहीं ऐसा न हो कि आपकी ट्रेन आज कैंसिल हो.

इन राज्‍यों में ज्‍यादा असर
खराब मौसम का असर सभी तरह की ट्रेनों पर पड़ा है. यही कारण है कि रद्द होने वाली गाडियों में पैसेंजर, मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें शामिल हैं. कैंसिल की गई ट्रेनों में उत्तर प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, दिल्ली, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और बिहार जाने वाली ज्‍यादा ट्रेनें शामिल हैं.

ऐसे चेक करें ट्रेन स्‍टेटस
रेलयात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे कैंसिल हुई ट्रेनों की सूची भारतीय रेलवे और IRCTC की वेबसाइट पर उपलब्‍ध कराता है. इसके अलावा NTES app पर भी इसकी जानकारी उपलब्‍ध है

Continue Reading

News

कॉफ़ी विद करन में रणवीर सिंह ने कहा की उन्होंने किया था अपनी सुहागरात पर सेक्स |

Published

on

गुरुवार को कॉफी विद करण के बिल्कुल नए सातवें सीजन का डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर हुआ। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मेजबान के पहले मेहमान थे।

हाल ही में कॉफ़ी विद करण एपिसोड में, जो बुधवार को चैट शो के नए सीज़न की शुरुआत के रूप में प्रसारित हुआ, रणवीर सिंह अपने चुटीले, बेशर्म स्वभाव के थे। करण जौहर की मेजबानी वाले कार्यक्रम ने महामारी के बाद रणवीर और आलिया का पहले मेहमान के रूप में स्वागत किया।

इस एपिसोड के दौरान रणवीर ने अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। रणवीर ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी सुहागरात पर सेक्स किया, अपनी वैनिटी वैन में झटपट खाया, और विशेष रूप से खुलासा करने वाले बिंगो गेम के दौरान सेक्स के विभिन्न रूपों के लिए कई प्लेलिस्ट हैं। शादी की सारी रस्मों के बाद, जब करण जौहर ने पूछा कि क्या वह थके हुए हैं, तो उन्होंने अपना सिर हिलाया और जवाब दिया, “नहीं, मैं बहुत व्यस्त था।

आलिया ने बताया कि बाद में कार्यक्रम में उनकी स्थिति उलट थी। शादी के बारे में एक आम गलतफहमी के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने जवाब दिया कि लोग सुहागरात पर कुछ भी करने के लिए बहुत थक गए हैं। सुहागरात जैसी कोई चीज मौजूद नहीं है। तुम थके हुए हो, उसने कहा। हालांकि, उन्होंने देखा कि “ए * एस मैन” से रणवीर एक अपवाद थे। जब उन्होंने चूतड़ों से मोह होने का दावा किया, तो उन्हें उपनाम दिया गया।

कार्यक्रम के उद्घाटन में इस बात पर चर्चा की गई कि किस प्रकार टेलीविजन पर फिल्म व्यवसाय का प्रदर्शन किया गया। हमने दो साल एक कालकोठरी में बिताए, करण ने याद किया। उस दौरान मुझे भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। कॉफी विद करण जब भी इसका जिक्र आता था तो सांप के इमोजीस का इस्तेमाल किया करते थे। यहां तक ​​कि मुझे एक समय इस शो को जारी रखने की अपनी क्षमता पर भी संदेह था। यह सब, रणवीर के अनुसार, “अनुचित, अनुचित और अनुचित था।

रणवीर ने कार्यक्रम के दौरान जाने-माने बॉलीवुड सितारों को भी कुशलता से लगाया, जिनमें ऋतिक रोशन, धर्मेंद्र, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और आमिर खान शामिल थे। प्रफुल्लित करने वाले छापों को सुनने के बाद आलिया और करण जौहर अलग हो गए। रणवीर अंततः अपने क्रूर रैपिड फायर राउंड के लिए पुरस्कार की टोकरी घर ले गए।

Continue Reading

News

महीनों में फिल्म खत्म करने वाले अभिनेताओं पर आर माधवन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी अक्षय कुमार ने

Published

on

कुछ दिनों बाद आर माधवन ने कहा कि महान फिल्मों को बनने के लिए बहुत लंबे समय की आवश्यकता होती है और कुछ महीनों में समाप्त नहीं होती है, अक्षय कुमार ने टिप्पणी का जवाब दिया। इससे पहले, अक्षय ने कहा था कि वह ‘ऐसी फिल्म में काम नहीं कर सकते, जिसमें 100 दिनों से अधिक की शूटिंग की आवश्यकता हो’।

अक्षय कुमार ने आर माधवन की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है कि महान फिल्मों को बनने में एक से दो साल लगते हैं और साथ ही कुछ महीने भी। अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की धुन के लिए एक नए सार्वजनिक साक्षात्कार के दौरान, अक्षय किसी भी समय कुछ भी कर सकते हैं, इस घटना में कि उनकी फिल्म एक संक्षिप्त अवधि में आगे बढ़ती है। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या फिल्म को बहुत जल्दी खत्म करने के लिए उन्हें मुखिया से लड़ाई करनी चाहिए।

हाल ही में, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की प्रगति के दौरान, आर माधवन ने पुष्पा: द राइज और केजीएफ: चैप्टर 2 जैसी फिल्मों के बारे में बात की, जिन्होंने शूटिंग के लिए एक वर्ष से अधिक समय तक नियंत्रण ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि मनोरंजन करने वाले उपक्रमों को सब्सक्राइब करते हैं और फिल्में साल में बनती हैं न कि केवल तीन या चार महीने में। हाल ही में, अक्षय ने कहा था कि वह ‘ऐसी फिल्म में काम नहीं कर सकते, जिसमें 100 दिनों से अधिक की शूटिंग की आवश्यकता हो’।

प्रेस मीट के दौरान, जब माधवन की टिप्पणी का जवाब देने के लिए अनुरोध किया गया, तो अक्षय ने कहा, “क्या कहना चाहूंगा? भाई मेरी फिल्म में खतम हो जाती है मौलिक क्या करूं? मौलिक है स्वभाव थोड़ा बधाई कुछ … मेरी फिल्म में खतम हो जाती है। एक प्रमुख आता है कहता है। है भइया आपका काम खतम आप घर जाइए। तो पेट की मांसपेशी मौलिक उसी लड्डू? (और कुछ कहने की जरूरत नहीं है। इस घटना में कि मेरी फिल्म एक संक्षिप्त समय सीमा में आगे बढ़ जाती है, और क्या करना है? प्रमुख आता है और मुझे बताता है कि एक फिल्म पर मेरा काम खत्म हो गया है और मैं घर लौट सकता हूं। मेरे लिए प्रतिक्रिया देना कैसे एक अच्छा विचार होगा? क्या मेरे लिए उसके साथ युद्ध करना अच्छा होगा)?”

रक्षा बंधन प्रमुख आनंद एल राय ने भी जवाब दिया, “उन्होंने कहा है कि अब 40-45 दिनों में एक फिल्म खत्म करने के बारे में सही समय है। फिर भी, उनकी गणना में कुछ गड़बड़ है। उन्होंने यह बताकर लोगों को गलत दिशा दी है। कौन सी फिल्में थीं 40-45 दिनों में समाप्त हो गया? वह सुबह 6 बजे सेट पर आता है और तब तक रहता है जब तक कि हम अपना काम पूरा नहीं कर लेते। इस तरह, उसके पास सबसे धुंधले विचार नहीं हैं, लेकिन लोग उसे 40-45 दिन कहते हुए बोर्ड पर ले जाते हैं लेकिन वह हवा करता है एक फिल्म के लिए 80-90 दिनों की अनुमति दी जाती है, जब आप उस समय के बारे में सोचते हैं जो वह एक दिन में सेट पर खर्च करता है।”

हाल ही में अक्षय ने पिंकविला को संबोधित करते हुए कहा, “एक फिल्म को 45 से 50 दिन से ज्यादा नहीं दिया जा सकता है और अगर आप इस अवधि में किसी फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो आपके खर्च की योजना का लगातार ध्यान रखा जाएगा। मैं ऐसी फिल्म में काम नहीं कर सकता जिसके लिए 100 दिनों से ज्यादा की शूटिंग की जरूरत हो।”

अक्षय अगली बार रक्षा बंधन में दिखाई देंगे, जिसे हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने संगीतबद्ध किया है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को वेन्यू में रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय के अलावा, फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी शामिल हैं।

Continue Reading

Trending