न्यूज़

Karan Johar 50th birthday में Shah Rukh Khan ने मारी सीक्रेट एंट्री, क्या थी वजह?

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर का 50वां जन्मदिन बुधवार को बड़ी धूमधाम से मनाया गया। करण ने अपने जन्मदिन की खुशी में हिंदी सिनेमा के कलाकारों के लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में सलमान खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन जैसे तमाम सुपरस्टार कलाकार जुटे हुए थे. लेकिन करण के बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान को लेकर काफी चर्चा है कि क्या किंग खान ने करण के ग्रुप में गुपचुप तरीके से एंट्री की थी।

शाहरुख खान अपने खास दोस्त करण जौहर के जन्मदिन के खास मौके पर

शाहरुख खान और करण जौहर
शाहरुख खान और करण जौहर

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान अपने खास दोस्त करण जौहर के जन्मदिन के खास मौके पर मौजूद थे. कहा जाता है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने दूसरे दरवाजे से अंदर प्रवेश किया, ताकि पपराजी उनकी कोई फोटो न खींच सकें। इस रिपोर्ट के सूत्र के मुताबिक, करण जौहर के बर्थडे सेलिब्रेशन में किंग खान के साथ पत्नी गौरी खान और उनके बेटे आर्यन ने भी शिरकत की. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर नहीं है। कौन इस बात का सबूत दे सकता है कि शाहरुख खान वाकई करण जौहर के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए थे? मालूम हो कि इससे पहले भी शाहरुख खान हाल ही में पापराजी को चकमा देते हुए नजर आए थे इसलिए आने वाली फिल्म में शाहरुख के लुक पर विचार किया जा रहा है।

शाहरुख खान और करण जौहर
शाहरुख खान और करण जौहर

शाहरुख खान और करण जौहर

वहीं अगर शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती की बात करें तो इन दोनों सेलेब्रिटीज की दोस्ती के किस्से बॉलीवुड में काफी समय से मशहूर हैं। कई मौकों पर करण और शाहरुख की दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं। इतना ही नहीं किंग खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम और माई नेम इज खान जैसी कई फिल्में करण जौहर की प्रोडक्शन ब्लॉकबस्टर धर्मा में अपने दमदार अभिनय से बनाई हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अगली पठान फिल्म में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button