20 September 2021
Johnny Depp

Source: Google

Johnny Depp-Amber Heard रिलेशनशिप की एक टाइमलाइन, लव टू एनिमोसिटी

अभिनेता जॉनी डेप और एम्बर हर्ड लंबे समय से सभी गलत कारणों से चर्चा में हैं। एम्बर हर्ड ने डेप पर उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया जबकि डेप ने उन पर भी यही आरोप लगाया। कोर्ट रूम की कार्यवाही अभी भी चल रही है, आइए हम अतीत में जाते हैं और उनके संबंधों में गहराई से उतरते हैं।

प्यार का दौर

2009 में “द रम डायरी” के सेट पर सह-अभिनेता के रूप में डेप और हर्ड पहली बार एक-दूसरे से मिले। अगले 5 वर्षों के दौरान, वे दोनों अपने सहयोगियों से अलग हो गए और 2014 में, डेप ने घोषणा की कि वे लगे हुए थे, और अगले वर्ष 2015 में शादी कर ली।

विघटन का युग

मई, 2016 में, हर्ड ने अपूरणीय मतभेदों और दुर्व्यवहार का दावा करने वाले एक निरोधक आदेश के कारण डेप से तलाक मांगा। डेप ने आरोपों से इनकार किया और हर्ड पर बेहतर वित्तीय निपटान के लिए दबाव डालने का आरोप लगाते हुए जवाबी कार्रवाई की।

7 मिलियन डॉलर के समझौते के बाद, पूर्व जोड़े ने एक संयुक्त बयान में कहा कि उनके रिश्ते में प्यार कभी नहीं खोया। आखिरकार जनवरी, 2017 में उनका तलाक हो गया

संघर्ष का युग

जून, 2018 में, डेप ने ब्रिटिश अखबार द सन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिसमें उन्हें “पत्नी को मारने वाला” करार दिया गया था। बाद में दिसंबर में, हर्ड ने वाशिंगटन पोस्ट में डेप का नाम लिए बिना खुद को घरेलू हिंसा के शिकार के रूप में पेश करते हुए एक राय प्रस्तुत की। अगले साल मार्च में, डेप ने हर्ड के खिलाफ मानहानि के लिए $50 मिलियन का मुकदमा दायर किया, जिसमें खुलासा किया गया कि हर्ड उनकी शादी में दुर्व्यवहार करने वाला था और पोस्ट एक प्रचार स्टंट के अलावा और कुछ नहीं था। हर्ड ने अदालत में दाखिल होने के साथ जवाब दिया, डेप को कॉल करने से “द मॉन्स्टर” नामक एक बदल गया अहंकार था और उसने कथित तौर पर उसे कई बार मारा और घायल किया।

जॉनी डेप – गाली देने वाला या गाली देने वाला?

बाद में 2020 में, कई लोग डेप के समर्थन में आगे आए, उन्हें एक महान इंसान बताया जो हिंसा में असमर्थ थे। इसके विपरीत, फोन कॉल रिकॉर्डिंग जारी की गईं जहां हर्ड ने डेप को मारने की बात कबूल की थी। हर्ड ने कहा, “मैं आपसे वादा नहीं कर सकता कि मैं फिर से शारीरिक नहीं होऊंगा। भगवान, मैं कभी-कभी इतना पागल हो जाता हूं कि मैं इसे खो देता हूं”।

अंतिम विचार

लोग कई बार सेलिब्रिटी कपल्स की इतनी पूजा करते हैं कि वे भूल जाते हैं कि वे किसी भी अन्य अपमानजनक रिश्ते की तरह बदसूरत हो सकते हैं। भले ही लोगों के समर्थन में आने के साथ ही तराजू को डेप की ओर झुकते हुए देखा जा सकता है, लेकिन मामला अभी भी अदालत में है और परिणाम की भविष्यवाणी करना कठिन (और बहुत जल्दी) है।