न्यूज़

Janhvi Kapoor को अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा ऊप्स मोमेंट् का शिकार, फोटो हुई viral ??

जान्हवी कपूर निश्चित रूप से जानती हैं कि बॉस की तरह वार्डरोब मालफंक्शन को कैसे संभालना है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने खूबसूरत और गॉर्जियस आउटफिट्स से अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं. जब भी वह अपने शानदार आउटफिट में बाहर निकलती हैं तो वह हमें मंत्रमुग्ध कर देती हैं। हालांकि, कई बार एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का भी सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इसे एक बॉस की तरह हैंडल किया।

करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर हाल ही में करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी में गई थीं, जहां उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन में मामूली खराबी का सामना करना पड़ा था। उन्हें एक शानदार बॉडी-हगिंग गाउन पहने देखा गया था, हालाँकि, कैमरे के लिए पोज़ देते समय साइड ने गलती से अपना साइड बूब दिखा दिया।

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर हवा के कारण उफ़ मोमेंट किया फेस

हवा की वजह से जाह्नवी कपूर को पब्लिक में शर्मिंदगी उठानी पड़ी. जान्हवी ने फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और पोज देते हुए उनकी ड्रेस हवा से उड़ गई. जाह्नवी ने तबी ड्रेस को संभाला और वापस पोज दिया.

 

शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी कपूर

जान्हवी कपूर उस समय शर्मिंदा हुईं जब उन्हें शॉर्ट ड्रेस पहनकर अपनी कार में बैठना पड़ा। हालांकि, उसने आत्मविश्वास से स्थिति को संभाला

कैमरे में कैद हुआ जाह्नवी कपूर का ‘उफ़ मोमेंट’

जाह्नवी ने डीप नेक ड्रेस पहनी थी। और हवा के कारण उनकी ड्रेस गले से हट गई। लेकिन जानवी ने तबी अपना हाथ रख कर उफ़ मोमेंट को मैनेज कर लिया। जब हवा के कारण गलती से उन्होंने अपना शरीर दिख दिया।

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने शर्ट को बिना बटन के छोड़ा

एक बार जाह्नवी कपूर ने अनजाने में अपनी शर्ट बिना बटन के छोड़ दी थी जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

जब फ्लैशलाइट की वजह से शर्मसार हुईं जाह्नवी कपूर
फ्लैशलाइट की वजह से जाह्नवी कपूर को वार्डरोब मालफंक्शन का बड़ा सामना करना पड़ा. हालांकि एक्ट्रेस ने कैमरों से परहेज किया और चलती रहीं

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button