न्यूज़

IND vs SA, पांचवां T20I: बेंगलुरू में रेन प्ले स्पोइलस्पोर्ट; सीरीज 2-2 से ड्रा में समाप्त होती है

IND vs SA, पांचवां T20I: बेंगलुरू में रेन प्ले स्पोइलस्पोर्ट; सीरीज 2-2 से ड्रा में समाप्त होती है| बारिश के कारण गतिविधि शुरू होने से पहले, श्रेयस अय्यर (0 *) और ऋषभ पंत (1 *) के साथ, भारत 3.3 ओवर में 28/2 था।

बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवां और आखिरी टी20 मैच बारिश के कारण वीरान हो गया है। इसके साथ ही सीरीज 2-2 के स्तर पर बनी हुई है और दोनों पक्षों द्वारा साझा की जाएगी।

बारिश के कारण गतिविधि शुरू होने से पहले, श्रेयस अय्यर (0 *) और ऋषभ पंत (1 *) के साथ, भारत 3.3 ओवर में 28/2 था।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी, भारत इतना अच्छा नहीं लग रहा था। शुरूआती चार ओवर के सलामी बल्लेबाजों के तहत ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ अलग-अलग 15 और 10 रन बनाकर कुटीर में वापस आ गए। प्रोटियाज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने ब्लू ड्रेस में पुरुषों के लिए एक बड़ी तबाही मचाई क्योंकि उन्होंने पावरप्ले के तहत दोनों सलामी बल्लेबाजों को माफ कर दिया।

प्रख्यात रूप से, श्रृंखला के चौथे मैच में, भारत ने प्रोटियाज को 82 हर्ज से हराकर श्रृंखला को बराबरी पर ला दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी, भारत ने अपने 20 ओवरों में 169/6 रन बनाए, जो काफी हद तक दिनेश कार्तिक (55) और बुरी आदत वाले कप्तान हार्दिक पांड्या (46) के प्रयासों से नियंत्रित था। जवाब में, एसए को केवल 87 के लिए पैक किया गया था। अवेश खान गेंद के साथ नीले रंग के कपड़े पहने हुए पुरुषों के लिए 4/18 लेकर स्टार थे।

ईशान किशन श्रृंखला में सबसे अधिक उत्पादक खिलाड़ी के रूप में उभरे, उन्होंने पांच पारियों में 41.20 के सामान्य से 206 रन बनाए, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल थे। श्रृंखला के दौरान उनका एकमात्र सर्वश्रेष्ठ स्कोर 76 था।

हर्षल पटेल श्रृंखला में मुख्य विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे, उन्होंने पांच मैचों में 12.57 की सामान्य और 7.23 की इकॉनमी गति से सात विकेट लिए। श्रृंखला में उनके सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़े 4/25 हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Back to top button
Sports News: नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता गोल्ड इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की क़िस्त Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल! सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप