IN10 Media अपने आगामी हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल hara इशारा टीवी ’के लॉन्च के साथ चैनलों के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कल एक फेसबुक पोस्ट में प्रसारणकर्ता ने 1 मार्च 2021 से चैनल के लॉन्च की सूचना दी।

IN10 Media ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, “IN10 मीडिया नेटवर्क आपके लिए एक नया हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल, Ishara … Zindagi Ka Nazara 1 मार्च, 2021 से लाता है।”

“ईशारा बाई IN10 Media नेटवर्क एक हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है जो अपने दर्शकों को जीवन का एक मनोरम दृश्य देता है। प्रोग्रामिंग लाइन-अप को दर्शकों के बीच आने वाली पीढ़ी को लुभाने के लिए कल्पना की जाती है। ईशारा अपने दर्शकों के साथ मिलकर जीवन के माध्यम से सुंदर यात्रा का जश्न मनाने का लक्ष्य रखता है। इसकी कहानियों और पात्रों, “IN10 मीडिया की वेबसाइट पर ईशारा टीवी का वर्णन पढ़ता है।

यह IN10 Media के भाग में पाँचवाँ प्रसारण चैनल होगा जिसमें वर्तमान में एपिक टीवी, फिल्म्ची, गुबारे और शोबॉक्स शामिल हैं। यह चैनल पे चैनल होने की संभावना है। एशियानेट डिजिटल के अनुसार, इस चैनल की कीमत 2 रुपये है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय (MIB) ने फरवरी 2020 में IN10 Media को इशारा टीवी लॉन्च करने की हरी झंडी दे दी थी। चैनल को GSAT-30 से काम करने की अनुमति है।

https://www.facebook.com/in10medianetwork/videos/878893939567310/?t=3

By बेसिल कन्नगी अरासु

बेसिल वर्तमान में हिंदी समचार में प्रधान संपादक के रूप में काम करते हैं। वह मीडिया और मनोरंजन और दूरसंचार सहित विषयों पर लिखते हैं। बेसिल को मिडनाइट्स पर भी इंग्लिश फुटबॉल देखने का शौक है।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x