मूवीज

13 साल बाद थिएटर में फिर लौट रही है हॉलीवुड फिल्म अवतार, इस दिन होगी रिलीज

हॉलीवुड की रहस्यमयी और शानदार फिल्म ‘अवतार’ के प्रसंशकों के लिए अच्छी खबर है क्योकि फ़िल्म का अगला भाग दर्शकों के लिए आ रहा है। निर्देशक जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ यानी ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के लिए सभी दर्शक बेताब दिख रहे है। हालाँकि अवतार के पहले भाग को देखकर प्रभावित होने वाले दर्शकों 13 वर्षों के लम्बे समय का इंतज़ार करना पड़ा। इंटरगैलेक्सी एपिक फिल्म अवतार का पहला भाग वर्ष 2009 में लोगों के सामने आया था। लेकिन अब दर्शको को और इंतज़ार नहीं करना होगा चूँकि साल 2022 अवतार 2 (Avatar 2) रिलीज़ हो जाएगी।

सोशल मिडिया पर अवतार 2 की रिलीसिंग डेट

हाल ही में फिल्म ‘अवतार’ के निर्माताओं ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से 13 साल बाद सिक्युअल की रिलीज़ डेट को जारी किया। इसके साथ यह भी बताया कि इस फिल्म को थिएटर में देखने की एक समय सीमा है। अवतार फिल्म का ट्रेलर जारी करने के दौरान कैप्शन में लिखा – 23 सितम्बर को अवतार आपकी बिग स्क्रीन पर वापस आ रही है लेकिन एक सीमित समय के लिए। ये देखिये ट्रेलर।

यह भी पढ़ें:- द वैम्पायर डायरीज के अभिनेता ने आरआरआर, एसएस राजामौली की ‘पूर्ण कृति’ की प्रशंसा की

अवतार: द वे ऑफ वॉटर

फिल्म के अगले भाग के नाम से ही पता चलता है कि इस बार फिल्म के दृश्य समुद्र के आसपास के रहेंगे। इससे जुडी ख़बरों को देखे तो इस बार फिल्म की थीम समुद्री फ्लेवर में है। इसके साथ ही स्टीवन वेनट्रॉब ने बताया कि फिल्म के टीज़र को थिएटर्स में दिखाया जायेगा। जेम्स कैमरून ने मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया किन्तु उनके पूर्व रिकार्डेड वीडियो के माध्यम से सभी से जानकारी शेयर की। hoolywood film avtar is returning - james-cameron

उनका कहना है कि फिल्म को सबसे बड़ी स्क्रीन और सबसे इमर्सिव 3 डी के लिए डिज़ाइन किया है। साथ ही सिनेमा क्या कर सकता है इस बात की सीमाओं का परीक्षण करने के लिए फिल्म तैयार हुई है।

निर्माता जॉन लैडो के अनुसार हम यह सुनिश्चित करना चाहते है कि दर्शकों को ऐसा अनुभव हो, जो उन्हें कही नहीं मिला हो। और यह विशेषरूप से थिएटर्स के लिए हो।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान