स्पोर्ट्स

IND vs PAK: भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर है गजब का उत्साह, लोग बोले- इस बार है बदला लेने का टाइम

IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए रविवार का दिन साल का सबसे ख़ास दिन होने जा रहा है। इसकी मुख्य वजह एशिया कप ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच होना है। यह मैच यूएई में खेला जाना है। दोनों टीम के फैंस अपने मैच को लेकर उत्साह दिखा रहे है। सोशल मिडिया पर भी भारत-पाक मैच की ख़बरों को देखा जा रहा है। लोग मैच की खबरे, नए-पुराने वीडियोस, मीम्स जैसी बहुत सी चीजे सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे है। दोनों देशों में मैच का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है।

कुछ लोगों के मुताबित यह वीकेंड भारत-पकिस्तान मैच के लिए सेट है। प्रसंशक एक बार फिर से दोनों टीमों के नेल-बाइटिंग मैच की उम्मीदें कर रहे है।

यह भी देखें :- कोहली ने किया ट्वीट, लोगों ने किये तरह तरह के कमेंट, देखें

पूर्वकप्तान गांगुली की प्रतिक्रिया

एशिया कप में रविवार को भारत-पाक मैच पर पूर्व खिलाड़ियों के बयान आने लगे है। इसमें पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष गांगुली का बयान है – इस मुकाबले में हमेशा दबाव होता है। भारत और पाकिस्तान के मार्च अलग है। इनमे अतिरिक्त दबाव होता है। रोहित, केएल राहुल एयर विराट जानते है कि दबाव कैसे सम्हालना है। कोई कम या ज्यादा नहीं है, टी-20 में कुछ भी संभव है।

सोशल मिडिया पर लोगों का उत्साह

सोशल मिडिया पर लोगों के द्वारा विराट और अफरीदी के बातचीत का वीडियो बहुत प्रचारित हो रहा। अफरीदी अपनी चोट के कारण मैच नहीं खेल रहे है परन्तु वह अपनी टीम के साथ यहाँ आये है। एक दूसरे वीडियो में दोनों टीमों के कुछ प्लेयर्स को साथ दिखाया गया है। इस पर एक युसर ने लिखा है कि भारत-पाक क्रिकेट खिलाडियों के बीच सुंदर पल, आप कभी छोड़ना नहीं छोड़ेंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान