न्यूज़

फरहान अख्तर ने शाहरुख खान अभिनीत डॉन 3 पर काम करना शुरू किया: रिपोर्ट

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, फरहान अख्तर ने शाहरुख खान-स्टारर डॉन के तीसरे भाग के साथ काम करना शुरू कर दिया है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की पूरे भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और चार साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से आने वाले हैं। विशेषज्ञ ने लगातार तीन फिल्मों की सूचना दी है, जिसने भीड़ के बीच एक टन ऊर्जा बनाई है। शाहरुख ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, फिर भी डॉन प्रतिष्ठान कला के उनके गुटों में से एक है और भीड़ स्थापना के तीसरे हिस्से को देखने से बेहतर कुछ नहीं सोच सकती थी। वर्तमान में, जैसा कि नवीनतम अपडेट से संकेत मिलता है, डॉन के प्रमुख, फरहान अख्तर ने डॉन 3 की सामग्री पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जी ले जरा के बाद फरहान ने डॉन 3 का कंटेंट बनाना शुरू कर दिया है। “एक्सेल में हर किसी के पास पहनना एक विषय है। समूह पिछले कुछ समय से डॉन 3 के लिए एक विचार को तोड़ने और बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा है, हालांकि जिज्ञासा कारक की अनुपस्थिति के कारण इसे लगातार दूसरे विचार के रूप में रखा गया है। फिर भी, समूह पिंकविला ने घोषणा की है कि लंबे समय से एक ऐसे विचार पर आधारित है जो ऊर्जावान है और प्रतिष्ठान को एक उच्च स्तर पर ले जाएगा।

फरहान ने सामग्री की रचना शुरू कर दी है, और अपने डॉन को एसआरके के रूप में भी जाना जाएगा, जब स्क्रीनप्ले लॉक हो जाएगा”, पिंकविला ने घोषणा की।

पिंकविला ने आगे खुलासा किया, “हमेशा की तरह, डॉन 3 अभी भी शुरुआती चरणों में है और कार्य का अंतिम भाग्य इस बात पर निर्भर करेगा कि आखिर में पटकथा किस आकार में आती है, फिर भी वास्तव में, यह पुष्टि की जाती है कि फरहान ने डॉन 3 सामग्री पर काम शुरू कर दिया है। भिन्न खंड 3 बनाने के पिछले कुछ प्रयासों के लिए, इस बार के आसपास का विचार हार मानने के लिए अत्यधिक सक्रिय है, और हर कोई इस उपक्रम को 100% से अधिक दे रहा है।”

हाल ही में, बॉलीवुड हॉटशॉट अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों कलाकार डॉन 3 में एक साथ अभिनय करेंगे। अमिताभ बच्चन ने तस्वीर साझा करते हुए व्यक्त किया, “और … गलत … इन पंक्तियों के साथ चल रहा है .. पहनें”।

बहरहाल, निर्माताओं ने डॉन 3 को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, इस बीच शाहरुख खान पठान, जवान और डंकी में नजर आएंगे। वह ब्रह्मास्त्र में एक अपीयरेंस जॉब में मिलेंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button