एजुकेशन

EPFO Recruitment 2022: EPFO में नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, जाने ये हुआ बदलाव

EPFO Recruitment 2022: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने EPFO भर्ती 2022 अलग-अलग पदों के लिए आवेदन की समय सीमा बढ़ा दी है, बता दें इस भर्ती के लिए ईपीएफओ ने मुख्य अभियंता (सिविल), कार्यकारी अभियंता (विद्युत) और अन्य सहित विभिन्न पदों के तहत 57 खाली पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। ईपीएफओ के लिए आवेदन हेतु भर्ती के लिए आवेदन की समय सीमा 4 अक्टूबर 2022 तक बढ़ा दी गई है, जिसकी जानकारी ईपीएफओ ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट epfindia.gov.in पर आधिकारिक नोटिस जारी करके संशोधित आवेदन तारीख की घोषणा कर बताई है।

4 अक्टूबर 2022 तक बढ़ाई आवेदन की तारीख

ईपीएफओ द्वारा भर्ती के लिए आवेदन की संशोधित तारीखों की जानकारी ऑफिसियल नोटिस के माध्यम से जारी कर दी है, जिसके मुताबिक अब उम्मीदवार 4 अक्टूबर 2022 तक भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर सकेंगे। ईपीएफओ भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार पहले अपनी पात्रता की जांच करके ही ऑफलाइन मोड़ के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं, ईपीएफओ भर्ती 2022 आवेदन पत्र आधिकारिक अधिसूचना के साथ भरने के लिए उपलब्ध है, जिसे उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक करके आवेदन फॉर्म सकेंगे।

ITBP Recruitment 2022: SI के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आखरी मौका, इस डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

EPFO भर्ती 2022 के लिए ऐसे करें अप्लाई

बता दें ईपीएफओ भर्ती के लिए उम्मीदवारों को अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम से ईपीएफओ मुख्यालय को निर्धारित समय अवधि तक भेजने होंगे, इसके लिए उन्हें समय पर अपने आवेदन पत्र में सभी जानकारी भरकर और मांगे गए सभी डाक्यूमेंट्स को इस पते पर भेजना होगा। उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया यहाँ जान सकेंगे।

Sb. Mohit Kumar Shekhar,

Regional Provident Fund Commissioner-I (HRM),

Bhavishya Nidhi Bhawan,

14 Bhikaiji Carna Place,

New Delhi-110066

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, उचित चैनलों के माध्यम से नहीं भेजे गए या 4 अक्टूबर, 2022 के बाद भेजे गए आवेदनों को अस्वीकार किया जाएगा, इस भर्ती अभियान के तहत ईपीएफओ मुख्य अभियंता, कार्यकारी अभियंता (विद्युत), कार्यकारी अभियंता (सिविल), सहायक कार्यकारी अभियंता (विद्युत) और कनिष्ठ अभियंता (विद्युत) और कनिष्ठ अभियंता (सिविल) के प्रतिनियुक्ति के आधार पर 57 पद भरे जाने है।

UPSSSC PET 2022: इस तारीख को उम्मीदवार कर सकेंगे यूपी पीईटी परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड, जाने पूरा विवरण

बता दें ईपीएफओ ने सभी पदों के लिए पात्रता मानदंड निर्धारित किए हैं और उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले पात्रता मानदंड को चेक करना जरुरी है, पात्रता मानदंड के अनुशासन, एक्सपीरियंस और वर्तमान रोजगार की डिटेल के मुताबिक आवश्यक शैक्षणिक डिग्री शामिल है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button