एंटरटेनमेंट

Drishyam 2: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Drishyam 2: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन ने हाल ही अपनी आने वाली फिल्म दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए ऐलान किया है की दृश्यम का ‘रिकॉल टीजर’ 29 सितंबर 2022 को जारी किया जाएगा। इस अनाउंसमेंट को सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें इस फिल्म के पोस्टर में यह देखा जा सकता है की अजय देवगन अपनी पत्नी और बच्चियों के साथ उनके पीछे खड़े हैं, फिल्म में अजय और तब्बू के साथ श्रेया सरन, इशिता, मृणाल जाधव और राजत कपूर भी थे, यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को थिएटर पर रिलीज होने वाली है, इस फिल्म के पोस्टर को लोगों ने काफी पसंद भी किया, दृश्यम के फर्स्ट पार्ट को लोगों का काफी प्यार भी मिला, जिसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट का फर्स्ट फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद लोग इस मूवी के जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अजय देवगन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कैप्शन

आपको बता दें अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज होने के बाद अब 29 सितंबर को इसका टीजर भी जारी किया जाएगा। इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने अपने कैप्शन में लिखा की “2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना” उनके इस पोस्टर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिस पर लोगों ने पोस्टर को पसंद करने के साथ कई कमैंट्स भी किए, एक फैन ने लिखा ‘मैं अजय देवगन की फिल्म का इंतजार कर रहा हूँ, तो वहीं दूसरे ने लिखा, भाई ये मूवी तो पक्का थिएटर में देखेंगे। किसी अन्य यूजर ने लिखा ‘हाँ याद है, नेक्स्ट लेवल में क्या होगा।

Indian Railways Bonus: रेलवे कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, मोदी सरकार ने 78 दिन के बोनस को दी मंजूरी

2015 में दृश्यम हुई थी रिलीज

आपको बता दें अजय देवगन की दृश्यम मूवी साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, इस फिल्म में अजय देवगन ने विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई है और तब्बू सहित अधिकतकर मूल कलाकार, शीर्ष पुलिस अधिकारी मीरा देशमुख के रूप में अगली कड़ी में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए नजर आएँगे। जिसका फर्स्ट लुक जारी होने के बाद फिल्म के दूसरे पार्ट के भी जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो उसमे अजय देवगन जो विजय सलगांवकर की भूमिका निभा रहे हैं वह एक ऐसा किरदार है जो हर कीमत पर अपने परिवार की रक्षा करता है, जब उसकी बेटी गलती से एक लड़के को मार देती है जो उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है। जिसके बाद विजय सबूत के साथ खून के निशान हटा देता है और फिर पंजी की पारिवारिक यात्रा करता है, वह एक आश्रम में जाते हैं, एक फिल्मे देखते हैं और एक रेस्ट्रॉन्ट में भोजन करते हैं, इसी नाम की हिट मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित की गई थी, जिनकी 2020 में 50 साल की आयु में मृत्यु हो गई थी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!