न्यूज़

Divyanka Tripathi Break Up: 8 साल के रिलेशन के बाद भी इस टीवी एक्टर ने क्यों नहीं की थी दिव्यांका त्रिपाठी से शादी, खुद बताई थी वजह!

दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही है। दिव्यांका ने 2016 में टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ घर बसा लिया था। दिव्यांका अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं लेकिन एक बार वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं।

Divyanka Sharad break-up | Here's why Divyanka Tripathi was 'thankful' for getting a fracture after her breakup with Sharad Malhotra

दोनों करीब 7-8 साल तक लिव-इन में भी रहे लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद दिव्यांका काफी मुश्किल में थीं। ये ब्रेकअप उनके लिए आसान नहीं था। दिव्यांका एक इंटरव्यू में इस ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए रो पड़ी थीं। उसने कहा था कि वह इस ब्रेकअप से बहुत टूट गई थी क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा।

भले ही दोनों को आगे बढ़े हुए काफी समय हो गया हो, लेकिन जब वे एक साथ थे उस समय के बारे में बात करते हैं तो वे अभी भी भावुक हो जाते हैं।

हाल ही में दिव्यांका ने राजीव खंडेलवाल के शो जज़ बात में शरद के साथ अपने ब्रेक-अप के बारे में बात की, शरद ने भी पूर्व प्रेमिका के साथ अपने संबंध के बारे में बात की।

Sharad Malhotra FINALLY REVEALS reason of BREAK UP with Divyanka Tripathi - YouTube

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, शरद ने खुलासा किया कि उन्होंने ये है मोहब्बतें अभिनेत्री के साथ शादी के बंधन में क्यों नहीं बंधे।

उन्होंने कहा, “मैं यही कह सकता कि यह एक खूबसूरत रिश्ता था। लेकिन जब ‘शादी’ शब्द सामने आया, तो मेरे पैर ठंडे पड़ गए।”

Sharad Malhotra Shares Reason Behind Not Marrying Divyanka Tripathi, He Should've Realised Earlier

उन्होंने आगे कहा, “यह बहुत समय पहले था और मैं काफी अपरिपक्व था। एक धीरे-धीरे समय और अनुभव के साथ परिपक्व होता है। हां, मैंने गलतियां की हैं। इंसान के रूप में, हम सभी गलतियां करते हैं। मुझे एहसास है कि अब लेकिन दुर्भाग्य से, यह पांच है वर्षों से लाइन से नीचे। मुझे इसे तब महसूस करना चाहिए था, लेकिन कोई कठोर भावना नहीं थी। हम दोनों आगे बढ़ गए हैं। वह बहुत खुश दिखती है और मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं। ”

साक्षात्कार के दौरान अभिनेता ने कमिटमेंट फ़ोबिक होने के अपने गुण भी साझा किए।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button