कर्नाटक स्थित इंटरनेट सेवा प्रदाता दीनेट ब्रॉडबैंड ने हाल ही में उच्च गति के साथ कम लागत पर असीमित योजनाएं पेश करना शुरू किया है। तटीय कर्नाटक क्षेत्रों पर केंद्रित कर्नाटक आधारित आईएसपी 50Mbps की गति के साथ 399 रुपये से शुरू होने वाली ब्रॉडबैंड योजनाओं की पेशकश कर रहा है।

दीनेट के ‘स्टेडी’ प्लान में 399 रुपये में 50Mbps स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। ‘स्टार्टअप’ प्लान 6099 एमबीपीएस की स्पीड और 499 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट देता है। ‘उछाल’ प्लान में 599 रुपये में 75Mbps स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। ‘Raise’ प्लान में 100Mbps की स्पीड मिलती है। और अनलिमिटेड इंटरनेट 699 रुपये में। ‘फास्ट’ प्लान 150Mbps स्पीड और 799 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट देता है। ‘एलेग्रो’ प्लान 999 रुपये में 200Mbps स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट देता है।

‘प्रेस्टो’ प्लान 1499 रुपये में 300Mbps स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट देता है। ‘ मोलिटो की योजना 1999 रुपये में 500 एमबीपीएस स्पीड और असीमित इंटरनेट प्रदान करती है। ‘टर्बो’ योजना 2999 पर 1 जीबीपीएस की गति और असीमित इंटरनेट प्रदान करती है।

दीननेट ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क के माध्यम से वाई-फाई राउटर का उपयोग करने के लिए मुफ्त में हाई-स्पीड इंटरनेट की पेशकश कर रहा है। विशिष्ट ब्रॉडबैंड योजनाओं के शुल्क जीएसटी को छोड़कर हैं। कंपनी भारत में 350+ आईएसपी में से एक है, जिसके सक्रिय ग्राहक आधार हैं। ट्राई के आंकड़ों के अनुसार दीनत में एक हजार से अधिक ब्रॉडबैंड ग्राहक हैं।

By बेसिल कन्नगी अरासु

बेसिल वर्तमान में हिंदी समचार में प्रधान संपादक के रूप में काम करते हैं। वह मीडिया और मनोरंजन और दूरसंचार सहित विषयों पर लिखते हैं। बेसिल को मिडनाइट्स पर भी इंग्लिश फुटबॉल देखने का शौक है।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x