भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने पिछले सप्ताह विशेष प्रचलित टैरिफ वाउचर (एसटीवी) 178 को जीएसएम प्रीपेड मोबाइल सेवाओं के तहत अगले आदेशों तक अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था। STV 178 का अस्थायी निलंबन कर्नाटक सर्कल में रखा गया है।

BSNL ने STV-178 को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है

BSNL कर्नाटक सर्कुलर के अनुसार STV-178 के अस्थायी निलंबन को अधिसूचित करते हुए कहा कि STV को अस्थायी निलंबन में डाल दिया गया है क्योंकि बंडल की गई सेवा (VAS) सेवाओं को सेवा प्रदाता द्वारा वापस ले लिया गया था।

“कर्नाटक सर्कल में प्रीपेड मोबाइल सेवाओं के तहत अगले आदेश तक एसटीवी -17 का अस्थायी निलंबन w.e.f. 05-02-2021, STV-178 के साथ बंडल किए गए VAS सेवाओं को सेवा प्रदाता द्वारा वापस ले लिया गया था, “बीएसएनएल कर्नाटक ने एक नोटिस में कहा।

STV 178 ने बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए मोबाइल टीवी के उपयोग के साथ 1GB हाई-स्पीड डेटा की पेशकश की। मोबाइल टीवी वीएएस सेवा ने 70 से अधिक चैनलों की पेशकश की। प्रीपेड योजना ने 17 कैलेंडर दिनों की वैधता की पेशकश की।

By बेसिल कन्नगी अरासु

बेसिल वर्तमान में हिंदी समचार में प्रधान संपादक के रूप में काम करते हैं। वह मीडिया और मनोरंजन और दूरसंचार सहित विषयों पर लिखते हैं। बेसिल को मिडनाइट्स पर भी इंग्लिश फुटबॉल देखने का शौक है।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x