एंटरटेनमेंट

Kesariya Song Twist: ‘केसरिया’ को अक्षय के गाने का दिया तड़का, तैयार हुआ ऐसा खतरनाक वीडियो

केसरिया तेरा इश्क है पिया....' गाना अक्सर ही लोगो की जुबान पर आ जाता है। यह गाना लोगो के मोबाइल की प्ले लिस्ट से लेकर इंस्टाग्राम रील्स का हिस्सा बना हुआ है। Kesariya Song Twist के सामने आते ही यह किसी नए गाने की तरह हिट हो रहा है।

किसी ‘खिलाडी’ किस्म के शख्स ने इस गाने (Kesariya Song) की वीडियो में गजब की करामात करके दिखाई है। बात दरअसल यह है कि ‘केसरिया’ के म्यूजिकल वीडियो से पुरे गाने को हटाकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने ‘दिल डूबा, दिल डूबा’ चिपका दिया। अब तो बात यह हो चुकी है कि यह सब देखने के बात सभी लोग बोल रहे है कि क्या इसमें ‘केसरिया’ गाना था भी या नहीं। ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया….’ गाना अक्सर ही लोगो की जुबान पर आ जाता है। यह गाना लोगो के मोबाइल की प्ले लिस्ट से लेकर इंस्टाग्राम रील्स का हिस्सा बना हुआ है। Kesariya Song Twist के सामने आते ही यह किसी नए गाने की तरह हिट हो रहा है।

केसरिया गाने में नया ट्विस्ट

मूलरूप से हाई बजट मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर यह गाना फिल्माया गया है। इस मूवी (brahmastra) को लेकर सोशल मिडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड भी चलाया गया था। हालाँकि अब फिल्म तो इस साल की सबसे हिट साबित हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर पड़े सालभर के सूखे को ख़त्म किया। अब किसी कलाकार किस्म के व्यक्ति ने केसरिया सांग के साथ अपनी कलाकारी दिखते हुए पुरे गाने में ‘दिल डूबा, दिल डूबा’ एडजस्ट करके दिखाया है।

इस एडिटेड गाने के वीडियो को एक ट्वीटर यूजर ने 2 अक्टूबर को शेयर किया था। इसके साथ एक कैप्शन भी एड किया – ‘मेरे हिसाब से यह केसरिया से बेहतर है। अभी तक इस वीडियो को 1.90 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए है और देखने वाले यूजर इस सांग पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने से रोक नही रहे है। ऐसे ही एक यूजर ने कमेंट पोस्ट किया – ‘यह तो पूरा फिट हो रहा है , जिसे देखने से मैं खुद को नहीं रोक पा रही।’

अक्षय कुमार के गाने से गठजोड़

जिस गाने पर यह काम किया गया है वह ब्रह्मास्त्र मूवी का ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ और इसको अक्षय कुमार की फिल्म ‘खाकी’ के गाने ‘दिल डूबा दिल डुबा’ साथ मिक्सिंग करके दिखया है। अब गाने को देखने के बाद लगभग सभी लोग यह प्रतिक्रिया दे रहे है कि यह गाना तो पूरी तरह से फिट हो गया है।

यह भी पढ़ें :- PS1 Hindi Review: कैसी है Ponniyin Selvan 1:- पोन्नियिन सेल्वन 1 मूवी की कहानी क्या है क्या कहा दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद जानें

ओरिजिनल सांग को लेकर बहुत से बाते

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे नामी कलाकारों से सुसज्जित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर लोगो ने बहुत तरीके की बातों पर ट्रोल किया जैसे – रणबीर के मंदिर में जूते को पहनकर घूमने को लेकर, तो कभी करना जोहर के प्रोग्राम में दिए बयानों को लेकर। इस प्रकार से फिल्म सिनेमाघरों में आने से पहले ही ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी थी। बात करे गाने की तो इस सांग के लिरिक्स के लव स्टोरियां शब्दों के लिए भी गायक और गीतकार की खिचाई हुई है। कोई कहता है कि यह गाना कॉपी किया हुआ है। कुछ का मानना है कि इस गाने के बोल को थोड़ा सा सुधारा जा सकता है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान