एंटरटेनमेंट

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottBrahamastra, क्या पाकिस्तान से किया जा रहा है ‘ब्रह्मास्त्र’ को बायकॉट?

Brahamastra: इन दिनों हिंदी फिल्म जगत की बहुत सी फिल्मों को दर्शकों के ‘बॉयकॉट ट्रैंड’ का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया के बॉयकॉट मुहीम का फिल्मों पर बहुत बुरा असर हो रहा है। इसी कड़ी में रणबीर कपूर अभिनीत ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी सोशल मिडिया में तेज़ी से ‘बॉयकॉट’ होने लगा है। हाल ही में ट्वीटर पर #BoycottBrahamastra और #आलिया_MyFoot नाम के हैशटैग ट्रैंड करने लगे है। इसे अलावा सोशल मिडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahamastra) टीम के पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों के सहायता करने की बात कही जा रही है।

पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन करने में नाकाम रही है। यदि इसकी मुख्य वजह को देखे तो पता चलता है कि यह बॉयकॉट बॉलीवुड मुहीम का असर है। अब माहौल को देखते हुए आलिया-रणबीर की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इसका शिकार होती दिख रही है।

यह भी पढ़ें :- पठान: फिल्मों में 30 साल पूरे करने के बाद शाहरुख खान की एक और लुक में वापसी

ब्रह्मास्त्र पाकिस्तान में ‘बॉयकॉट’ हो रही है?

अभी हाल के ही दिनों में एसएस राजामौली का ट्वीटर पर ब्रह्मास्त्र को लेकर एक वीडियो आया था। इसके बाद एक सोशल मिडिया यूज़र ने टिप्पणी की – ‘ब्रह्मास्त्र के इंटरेस्टिंग स्टेट्स… टोटल एक लाख ट्वीट… पकिस्तान – 72.5%, कतर – 9.1%, यूएई – 3%, भारत – 1.8% और अन्य। लेकिन यह ध्यान रखना होगा कि इन आँकड़ों की सत्यता का कोई आधार नहीं है।

‘ब्रह्मास्त्र’ को 9 सितम्बर में रिलीज़ होगी

यह फिल्म (Brahamastra) अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है जिसकों 9 सितम्बर में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर, आलिया, नागार्जुन, मोनी रॉय और अमिताभ बच्चन का अभिनय देखने को मिलेगा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button