न्यूज़

Bhool Bhulaiyaa 2 की करोड़ों में कमाई, रूह बाबा-छोटा पंडित ने की पार्टी, वीड‍ियो

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म ने 6 दिनों में 84.21 से 85.2 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की नॉन-स्टॉप कमाई को देखकर कहना पड़ेगा कि वह दिन दूर नहीं जब भूल भुलैया 2 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म की सफलता ने साबित कर दिया कि कार्तिक बॉलीवुड के सेल्फ मेड स्टार हैं और इसी खुशी में वह राजपाल यादव के साथ पवड़ी करते नजर आए।

कार्तिक-राजपाल यादव की ताकत

अगर आप सोच रहे हैं कि हमने पार्टी की जगह पावड़ी लिखने में गलती की है, तो हां गलती से हमसे कोई गलती नहीं हुई है. हमने इस पार्टी को पावरी नहीं बल्कि कार्तिक ने अपनी पोस्ट में लिखा है. भूल भुलैया 2 की आतिशी कमाई से खुश होकर रूह बाबा और छोटा पंडित ने एक छोटी सी पार्टी करने की सोची। फिल्म में रूह बाबा बने कार्तिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में रूह बाबा और छोटा पंडित यानी राजपाल यादव को कार में मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो में कार्तिक राजपाल यादव से कहता है कि मुझे नहीं पता कि मैं उसे कहां ले जा रहा हूं. इसके बाद राजपाल यादव कहते हैं कि मैं उतर जाऊं नहीं तो गाड़ी मेरी हो जाएगी। कार्तिक द्वारा पोस्ट किया गया बीटीएस वीडियो काफी फनी है।

Bhool Bhulaiyaa 2

हाउसफुल में जा रहा शो

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में एक साथ दो फिल्में रिलीज हुईं। पहली कंगना रनौत की धाकड़ और दूसरी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2. बॉलीवुड क्वीन कंगना की फिल्म धाकड़ से फैंस को काफी उम्मीदें थीं। वहीं भूल भुलैया 2 को लेकर लोगों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही थी। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद दोनों फिल्मों के साथ रिवर्स सीन देखने को मिले। भूल भुलैया 2 को धाकड़ से ज्यादा फैंस का प्यार मिल रहा है. धाकड़ ने 6 दिन में सिर्फ 4 करोड़ की कमाई की है. वहीं भूल भुलैया 2 के सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं और कमाई आपके सामने है.

ऐसा बहुत कम ही हुआ है कि किसी फिल्म का सीक्वल जबरदस्त हिट हुआ हो और कार्तिक की फिल्म ने लोगों की सारी भ्रांतियां दूर कर दी हों। भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का हिट सीक्वल है जो अगर आपने नहीं देखा है तो जल्दी से देख लीजिए।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button