Entertainment

नेपोटिज्म पर बोलीं आलिया भट्ट – मैं बहुत मेहनती हूं ‘लोगों को इस तरह दूंगी जवाब’

पिछले कुछ वर्षों में कुछ नए चेहरों के फिल्म जगत में पदार्पण से नेपोटिस्म (Nepotism) के मुद्दे को हवा दे रखी है। सुप्रसिद्ध अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बयान दिया है। उनके अनुसार नेपोटिज्म से भले ही काम मिल जाये लेकिन सफलता के लिए मेहनत और दर्शक ही निर्णायक है। वह (Alia Bhatt) आगे कहती है कि मैं बार-बार बोलकर खुद को साबित नहीं कर सकती हूँ। अगर आपको मैं पसंद नहीं आती तो मुझे मत देखिए। वही आजकल वह अपने आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन करने में व्यस्त है।

मैं एक प्रिविलेज़्ड परिवार से हूँ

आलिया के मुताबिक – ‘वे एक ऐसे परिवार की सदस्य है जो फिल्म इंडस्ट्री से सम्बंधित है। अगर कही मेरा फोटो होगा तो वो किसी दूसरे-तीसरे व्यक्ति से पहले मेरा फोटोग्राफ देखेंगे। लेकिन ये फोटो मुझे काम नहीं दिला सकता।’

फिल्मो से ट्रोलर्स का मुँह बंद कर दो

मिड डे को अपने इंटरव्यू में नेपोटिज़्म बहस और ट्रोलिंग को डील करने के सवाल पर आलिया ने प्रतिक्रिया दी। उनके अनुसार वे इसे दो रास्तों से डील कर सकते है। पहला इसको कंट्रोल करके और मैं अपना स्पेस और जगह साबित कर सकती हूँ। वे सोचती है कि मैं सिर्फ अपनी मूवीज के माध्यम से इन ट्रोलर्स का मुँह बंद रख सकती हूँ। तो ना ही रेस्पॉन्ड करों और ना ही बुरा महसूस करें।

यह भी पढ़ें:- आलिया भट्ट ने अपनी गर्भावस्था के कारण फिल्मों के स्थगित होने की खबरों पर नाराज

बातों पर ध्यान नहीं देती – आलिया

अभिनेत्री आलिया के अनुसार लोगों के पास हमेशा कुछ कहने को रहता ही है। आशा है मैं अपनी मूवीज से साबित कर दूँ कि मैं अपनी जगह के लायक हूँ। अपने जन्म के लिए परिवार को मैं कैसे कंट्रोल कर सकती हूँ। मैं अपने माता-पिता का काम कैसे कंट्रोल कर सकती हूँ। हाँ मुझे आसानी से चीजे मिली है, लेकिन मैं अपने काम में बहुत मेहनती हूँ।

आलिया की अगली मूवी होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

हाल के दिनों में आलिया नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘डार्लिंग’ में दिखी थी। अब वह अपने पति रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) पहली बार ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी। अयान मुखर्जी निर्देशित मूवी को हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम एवं कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जाना है।alia reacts on nepotism - alia bhatt brahmhastr

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button