एंटरटेनमेंट

अजय देवगन की नई फिल्म Thank God का फर्स्ट लुक आया सामने, जाने इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Thank God First look: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमे अजय का रीगल लुक सामने आया है। इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बीच अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म के फर्स्ट लुक जारी होने से अजय देवगन भी काफी सुर्खियाँ बने हुए हैं साथ ही इस फिल्म के पोस्टर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म Thank God का फर्स्ट लुक आय सामने

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है, जिसे लेकर अजय देवगन में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की “इस दीवाली, चित्रगुप्त आपके और आपके परिवार के साथ जीवन का खेल खेलने आ रहा है”, जिसका ट्रेलर कल यानी 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को अनुभवी फिल्म निर्माता इंद्रजीत कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमे फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्त मल्होत्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं, फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। कल थैंक गॉड के ट्रेलर रिलीज होने पर फिल्म के किरदारों की पहली झलक देखने को मिलेगी, जिसका सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म के फर्स्ट लुक पर लोगों ने किए कमेंट्स के बौछार

सोशल मीडिया पर थैंक गॉड फिल्म के फर्स्ट लुक सामने आने के बाद लोगों ने जम कर कमैंट्स की बौछार कर दी, इस फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है की अजय देवगन काला चस्मा पहने हुए रावडी लुक में नजर आ रहे हैं साथ ही कोट सूट पहने हुए एक सिंहासन पर भी बैठे हुए हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं इस पोस्टर पर कमेंट में एक ने लिखा जबरदस्त लुक, वहीं दूसरे ने गॉगल्स में चित्रगुप्त, वहीं एक ने यह भी कमेंट में यह भी पूछा की कहीं ये अक्षय कुमार की राम सेतु से तो नहीं टकराएगी।

इस फिल्म को अशोक कुमार, भीषण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है। इस पर बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए कहा की यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसमें बहुत सारी भावनाएँ हैं, यह मुन्ना भाई एमबीबीएस की तरह हैं जो आपके दिल को छू जाएगी, ये एक एंटरटेनमेंट फिल्म हैं और मुझे लगता है जिसे लोग देखने जरूर जाएँगे। वहीं सिद्धार्त मल्होत्रा ने भी पिछले साल फिल्म को लेकर इंटरव्यू में बताया था की “मैं लोगों को विश्वाश दिलाता हूँ की ये फिल्म एक बढ़िया मैसेज देगी, लोग इस देखकर हैरान हो जाएँगे।

यह भी पढ़ें :- Free Ration Scheme: फ्री राशन लेने वालों के लिए बड़ी खबर, यूपी सरकार दे रही सितंबर तक गेहूँ-चाँवल, जाने पूरी खबर

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

इस फिल्म को 25 अक्टूबर 2022 यानी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, यह फिल्म कॉमेडी के साथ लाइफ ड्रामा पर आधारित फिल्म है जो दर्शकों को एक बेहद ही अच्छा मैसेज देने का काम करेगी। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, इस फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्त मल्होत्रा पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, वहीं रकुल प्रीत, अजय देवगन के साथ तीसरी बार नजर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएँगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान