एंटरटेनमेंट

अभिनेता ऋतिक रोशन के विक्रम वेधा के टीज़र ने दो दिन से भी कम समय में एक मिलियन लाइक्स प्राप्त कर रचा इतिहास

विक्रम वेधा टीज़र : ऋतिक रोशन जो हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है इन्होंने हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीजर विक्रम वेधा को बनाने के लिए अपनी ही ट्रैक रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। विक्रम वेधा एक ऐसी फिल्म है जिसने न केवल सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टीजर का रिकॉर्ड बनाया है बल्कि इसके लिए सबसे अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी दर्ज किया है। फिल्म के टीजर ने दो दिन यानी 48 घंटों से भी कम समय में 1 मिलियन के साथ ऋतिक की वॉर मूवी के अपने पिछले नंबरों को भी पीछे छोड़ दिया है।

विक्रम वेधा के टीज़र ने दो दिन से भी कम समय रचा इतिहास

ऋतिक की विक्रम वेधा जो एक एक्शन ड्रामा मूवी है अपनी घोषणा के बाद काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है, वहीं इसके टीजर को मलने वाले रिसेप्शन को देखकर इसके शुरूआती संकेत यह बताते हैं की यह फिम हिंदी सिनेमा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने वाली है। अभिनेता ऋतिक की वॉर के टीजर ने जहाँ अपने जीवनकाल में एक मिलियन लाइक्स बटोरे वहीं विक्रम वेधा ने दो दिन से भी कम समय में इतने लाइक्स बटोरकर अपने आप में इतिहास रच दिया है।

फैंस को मूवी का बेसब्री से है इंतजार

अभिनेता ऋतिक की पहली फिल्म वॉर को मिली सफलता के बाद उन्होंने विक्रम वेधा के साथ अपनी वापसी की घोषणा की तो उनके फैंस यह बात जानकारी काफी खुश हुए। ऋतिक की वापसी के सतह ही उनकी अगली फिल्म विक्रम वेधा टीजर को मिली सफलता बाद इसकी पेशकश का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के टीजर को मिल रहे रिस्पांस से इसे अब तक की हिंदी फिल्मों में सबसे अधिक चर्चित माना जा रहा है। ऋतिक जो एक ऐसे अभिनेता रहें हैं जिन्होंने मात्रा से अधिक गुणवत्ता को चुना है ऐसे में उनके इस टीजर के जारी होने से सोशल मीडिया पर लाइक्स की बाढ़ आ गई है।

30 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

हाल ही में ऋतिक के विक्रम वेधा के टीजर हिंदी सिनेमा में उनकी स्थिति को सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेता के रूप में दर्शाता है जो उनके स्वैग, ड्रामा और उनकी कला को प्रतिष्ठित करता है। ऋतिक के विक्रम वेधा को सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टीजर में से एक माना जा रहा है, यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमा घरों में पूरी तरह दस्तक देने को तैयार है, जिसमे मुख्य भूमिका में ऋतिक रोशन, सैफअली खान, रोहित सराफ और राधिका आप्टे हैं। इस फिल्म को लिखित और निर्देशित पुष्कर-गायत्री द्वारा किया गया है और उनके ही द्वारा मूल फिल्म का भी निर्देशन किया गया था। विक्रम वेधा के टीजर के बाद अब फेंस जल्द ही मूवी के जारी होने का इंतजार कर रहे हैं जो 30 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button