न्यूज़

‘299 रुपये में उपलब्ध नहीं’: जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज क्यों नहीं होने पर कहा

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने हाल ही में खुलासा किया कि वह एक ‘बड़े पर्दे के दिग्गज’ हैं और उन्हें विश्वास नहीं है कि लोगों को उन्हें ओटीटी स्क्रीन पर देखना चाहिए।

बॉलीवुड एंटरटेनर जॉन अब्राहम के पास अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलियन रिटर्न्स’ को आगे बढ़ाने के लिए एक जाम-भरी योजना है। मनोरंजन को हाल ही में फिल्म अटैक पार्ट 1 में देखा गया था जिसे मई में ओटीटी चरणों में दिया गया था। वर्तमान में, जॉन ने ओटीटी चरणों में प्रदर्शित होने के बजाय बड़े पर्दे पर बने रहने के लिए अपनी वांछित प्रेरणा पर खुल कर बात की है।

ईटाइम्स के साथ एक बैठक के दौरान, जॉन ने ओटीटी चरणों पर अपने विचार प्रकट किए। मनोरंजनकर्ता ने कहा कि वह ‘ओटीटी स्पेस से प्यार करता है’ हालांकि, जब वह एक निर्माता के रूप में जाता है।

“एक निर्माता के रूप में, मुझे ओटीटी स्पेस पसंद है। मैं माध्यम के लिए फिल्में बनाने और उस भीड़ का विशेष ध्यान रखने के अलावा और कुछ नहीं चाहता था। फिर भी, एक एंटरटेनर के रूप में, मुझे पूरा यकीन है कि मुझे इस पर होना चाहिए। बड़ी स्क्रीन, “उन्होंने ईटाइम्स को बताया।

इसके अलावा, मनोरंजनकर्ता ने कहा कि वह ओटीटी पर उसे देखे बिना लोगों के बिना कर सकता है, सदस्यता व्यय के रूप में 299 या 499 रुपये का मूल्यांकन करता है। उसने खुलासा किया कि अगर कोई आराम से उसे बीच में रोक देता है तो इससे उसे गुस्सा आएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें बड़े पर्दे पर दिखने के बजाय ‘बड़े पर्दे के दिग्गज’ बने रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “मैं बड़े पर्दे का दिग्गज हूं, और मुझे यहीं नजर आने की जरूरत है। अभी मैं ऐसी फिल्में करूंगा जो बड़े पर्दे पर ध्यान दें। मुझे लगता है कि यह मानना ​​गलत होगा कि कोई मेरी फिल्म बंद कर देता है। एक टैबलेट पर आधे रास्ते पर क्योंकि वे वॉशरूम के लिए दौड़ने की उम्मीद करते थे। इसके अतिरिक्त, मैं 299 या 499 के लिए सुलभ नहीं होना चाहता। मैं इसे अस्वीकार करता हूं, “जॉन ने कहा।

अनजान लोगों के लिए, जॉन भी एक निर्माता हैं, और ‘जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट’ नाम के उनके निर्माण संगठन ने 2012 की फिल्म विक्की डोनर द्वारा निर्देशित शूजीत सरकार और 2013 की फिल्म मद्रास कैफे सहित कुछ फिल्में दी हैं।

इस बीच, जॉन के काम के मोर्चे पर, मनोरंजन अगली बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म पठान में मिलेगा। यह फिल्म अब से एक साल बाद अलग होने वाले शहर के चारों ओर हंगामा खड़ा करने के लिए तैयार है। पठान के अलावा, जॉन एक विलियन रिटर्न में भी दिखाई देंगे, जिसमें तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म 29 जुलाई को डिलीवर होगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान