सलमान खान के भतीजी को रंगे हाथो पकड़ा इस अभिनेता के साथ, जाने पुरी खबर

सलमान खान की भतीजी बचपन से ही एक लोकप्रिय स्टारकिड की सूची में रही है और इनका नाम अलीजेह अग्निहोत्री हैं । ये जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन अलीजेह की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं ।

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

सलमान खान के भतीजी को रंगे हाथो पकड़ा इस अभिनेता के साथ, जाने पुरी खबर

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं,  सलमान ने अपने काम से फिल्म इंडस्ट्री को एक अलग पहचान दिलाने में मदद की है । सलमान खान ने लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री को हिट फिल्में दी हैं। सलमान खान के साथ-साथ उनका परिवार भी काफ़ी चर्चा में रहता है । कुछ समय पहले यह बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक एक एक्टर के साथ सलमान खान की भतीजी को रंगे हाथ पकड़ा गया है ।

सलमान खान के भतीजी
सलमान खान की भतीजी

बॉलीवुड के सलमान खान

सलमान खान को बॉलीवुड के दबंग खान भी कहा जाता है, अगर हम सलमान के परिवार की बात करें तो उनके परिवार के सभी सदस्य काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं । सलमान खान की भतीजी बचपन से ही एक लोकप्रिय स्टारकिड की सूची में रही है और इनका नाम अलीजेह अग्निहोत्री हैं । ये जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन अलीजेह की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरों को लेकर के प्रशंसक अलग-अलग तरह ​​की बातें कर रहे हैं ।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
सलमान खान के भतीजी
सलमान खान के भतीजी

कौन है  अलजेह अग्निहोत्री?

सलमान खान की बहन अलवीरा ने अतुल अग्निहोत्री से शादी रचाई थी शादी के बाद दोनों की एक बेटी हुई, जिसका नाम अलजेह अग्निहोत्री रखा था।  अलजेह अब बड़ी हो चुकी हैं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रही हैं । साथ ही साथ ही ये इनके सोशल मीडिया को लेकर भी काफ़ी चर्चा में रहती है । ये हमेशा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं

किस अभिनेता के साथ मिली अलीजेह

अलीज़ेह अग्निहोत्री काफ़ी  मासूम और सुंदर दिखती है , लेकिन हाल ही में वह अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर काफी सुर्खियों में आ गई है, तस्वीरों में अलिज़ेह बिकिनी पहनी है, अलिज़ेह तस्वीरों में स्विमिंग पूल में विहान के साथ नजर आ रही है।

यह भी देखें :- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान और पूजा हेगड़े की ‘कभी ईद कभी दिवाली’

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp