दिशा पटानी का ऐसा सुरूर छाया, सभी फैन्स को कर दिया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने रेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ में अपने बालो को खुला रख कर और डार्क कलर की लिपस्टिक ऐसा लुक कैरी किया है की जिसमे ये वह बहुत ज्यादा कातिलाना लग रही है।

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

दिशा पटानी का ऐसा सुरूर छाया, सभी फैन्स को कर दिया दीवाना

बॉलीवुड फिल्म उद्योग की अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी सोशल मीडिया प्रति शेयर की गई तस्वीरेन की वजह से सुरखियों में बनी रहती है। दिशा पटानी अपनी फिटनेस की वजह से भी काफी ज्यादा फेमस है। दिशा पटानी अपनी कातिलाना अदाओं के लिए जाने जाती है। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिस इंटरनेट का तापमान बहुत ज्यादा कर दिया है।

दिशा पटानी का सुरूर

दिशा पटानी का ऐसा सुरूर छाया, सभी फैन्स को कर दिया दीवाना
दिशा पटानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने रेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ में अपने बालो को खुला रख कर और डार्क कलर की लिपस्टिक ऐसा लुक कैरी किया है की जिसमे ये वह बहुत ज्यादा कातिलाना लग रही है। खुले बालो ने इनकी सुंदरता में चार चांद लगा दिए। इनकी तस्वीरें बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

दिशा की फोटो पर रिएक्ट

दिशा पटानी अपने सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा सक्रिय रहती हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों करोड़ है। यही वजह है कि एक बार पोस्ट शेयर की तुरंत वायरल हो जाती है. दिशा की इस तस्वीर को सबी ने इतना प्यार दिया है कि लाइक और कमेंट्स थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता जैसे टाइगर श्रॉफ की बहन, अली अवराम, अहमद खान ने भी पोस्ट पर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

दिशा पटानी
दिशा पटानी

दिशा की आने वाली फिल्म

दिशा पटानी की अगली फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें वाह जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे यह फिल्म एक विलेन फिल्म का दूसरा भाग है इसका नाम है एक विलेन रिटर्न्स। फिल्म के निर्माता और निर्देशक मोहित सूरी है. मोहित सूरी की फिल्म के साथ-साथ दिशा एक एक्शन फिल्म भी कर रही है जिसका नाम अभी पता नहीं है।
लेकिन फिल्म में दिशा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका निभाएंगे।

यह भी देखें :- सोशल मीडिया क्वीन होने के बाद भी क्यों नहीं मिल रहा और उर्फी जावेद को काम

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp