करण जौहर की पार्टी में अनुष्का का हॉट अंदाज देखकर लोग हुए घायल

अनुष्का करण जौहर की इस पार्टी में बेहद अलग लुक मैं नजर आई, उनके इस अवतार को देखकर सबकी आंखें चौंक गई। अनुष्का ने इस पार्टी के लिए बेहद ग्लैमरस आउटफिट चुना था। यहां अनुष्का ने ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहन रखी थी।

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

Anushka Sharma

बॉलीवुड फिल्मों की हसीन अदाकाराओं में से एक खूबसूरत अदाकारा है अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma)। अनुष्का फिल्मों के कारण ही चर्चा में नहीं रहती हैं बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों अनुष्का अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में करण जौहर(Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50 वा जन्मदिन मनाया । इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स उनकी इस खुशी में शामिल हुए।

अनुष्का
अनुष्का

अनुष्का का किलर लुक

अनुष्का करण जौहर की इस पार्टी में बेहद अलग लुक मैं नजर आई, उनके इस अवतार को देखकर सबकी आंखें चौंक गई। अनुष्का ने इस पार्टी के लिए बेहद ग्लैमरस आउटफिट चुना था। यहां अनुष्का ने ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला। इस हाई स्लिट ड्रेस में डीप फ्रंट कट आउट डिजाइन था जो अनुष्का के लुक को और भी बोल्ड बना रहा था। गोल्डन ब्रेसलेट, मेसी हेयर और न्यूड मेकअप के साथ अनुष्का ने अपने सेक्सी लुक को पूरा किया था।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
अनुष्का
अनुष्का

अनुष्का का वायरल पोस्टर

अनुष्का की लेटेस्ट हॉट फोटोस इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई। अनुष्का का यह लुक उनके फैंस और चाहने वालों को बेहद पसंद आया। हर कोई उनके इस ग्लैमरस अवतार को देखकर हैरान रह गया। अनुष्का ने स्वयं भी अपने ढेरों फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है “मेरे सोने के समय से 2 घंटे ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी मैं अच्छी लग रही हूं”।

विराट कोहली का रिएक्शन

उनके इस पोस्ट पर उनके पति विराट कोहली(Virat Kohli) ने भी कमेंट किया है। उनके फैंस ने उनको एक खूबसूरत इंसान बताया है। अनुष्का की इन फोटोज़ की न केवल प्रशंसा हो रही है बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं कि इन फोटो को देखकर बिल्कुल नहीं लगता है कि वह दो बच्चे की मां है। अनुष्का के फिटनेस और हॉट पर्सनैलिटी के लोग दीवाने हो गए हैं। अनुष्का के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो फिल्म चकदा की तैयारी कर रही हैं जिसमें वह झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही है। इस फिल्म में अनुष्का लीड रोल में होंगी। इस किरदार के लिए वह क्रिकेट प्रैक्टिस कर रही हैं और क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। 2021 में अनुष्का और विराट ने बेटी वामिका का स्वागत अपनी जिंदगी में किया तब से वह अपना ज्यादा समय अपने पति के साथ बिताते हैं।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp