न्यूज़

होटल सीसीटीवी में दिखाई दे रहे मौत से पहले से गायक केके के आखिरी लम्हें

समाचार एजेंसी के मुताबिक, ऑटोप्सी की शुरुआती रिपोर्ट में गायक केके की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया

केके की जिंदगी के वो आखिरी पल

सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें गायक केके को कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाने से पहले कोलकाता के एक होटल में केके को लॉबी में टहलते हुए दिखाया गया है।
वीडियो में, बेतहाशा लोकप्रिय गायक, जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मृत्यु हो गई, एक भीड़ भरे कोलकाता सभागार में एक उच्च-ऑक्टेन प्रदर्शन के बाद अपने गले में एक तौलिया के साथ चलते हुए दिखाई दे रहा है। कॉन्सर्ट के दौरान भीषण गर्मी के बीच वेंटिलेशन की कथित कमी को लेकर सवाल उठाए गए हैं.
समाचार एजेंसी PTI ने आज शाम बताया कि शव परीक्षण की प्रारंभिक रिपोर्ट में गायक की मौत की वजह दिल का दौरा बताया गया है। जल्द ही फाइनल रिपोर्ट आने की उम्मीद है। कल मुंबई में कृष्णकुमार कुनाथ का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

गायक केके
गायक केके

 

भीड़ की वजह से

कोलकाता में लाइव संगीत समारोह के बाद गायक की अचानक मौत ने कार्यक्रम स्थल की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
दक्षिण कोलकाता में नजरूल मंच सभागार के कर्मचारियों ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर भीड़भाड़ थी। सभागार के कर्मचारी चंदन मैती ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “हमारी सीट क्षमता 2,482 थी लेकिन भीड़ क्षमता से दोगुनी से अधिक थी। भीड़ ने गेट तोड़ दिया।”
गायक की आकस्मिक मृत्यु ने प्रशंसकों और मनोरंजन उद्योग के लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

गायक केके
गायक केके

जीवन की सफलता

वेबसाइट मेस्मेराइज़र, जो केके की डिस्कोग्राफी और एक संस्मरण का विवरण देती है, उन्हें “बहुमुखी गायक [जिसने] कई अविस्मरणीय और चिरस्थायी गीतों का निर्माण किया है” के रूप में वर्णित किया है।
केके को ‘पल’ और ‘यारों’ जैसे गीतों के लिए जाना जाता था, जो 1990 के दशक के अंत में किशोरों के बीच बड़ी हिट बन गए, अक्सर स्कूल और कॉलेज की विदाई और किशोर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान सुने जाते थे।
टिप्पणियाँ
उनकी 1999 की पहली एल्बम पाल को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था। 2000 के दशक की शुरुआत से, उन्होंने पार्श्व गायन में अपना करियर बनाया और बॉलीवुड फिल्मों के लिए लोकप्रिय गीतों की एक विस्तृत श्रृंखला रिकॉर्ड की।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान