न्यूज़

‘हिट पैसे नहीं द’: आंसू बहाते सलमान खान याद करते हैं कि कैसे सुनील शेट्टी ने उन्हें कपड़े खरीदने में मदद की

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए IIFA के प्रचार में, सलमान खान अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अवसरों में से एक की समीक्षा करते हुए रोते हुए दिखाई देंगे। वास्तव में और अधिक देखने के लिए नीचे देखें।

सलमान खान आज भारत के शीर्ष सितारों में से एक हैं, लेकिन यह कहना उचित होगा कि अभिनेता ने अपने दैनिक जीवन में कुछ कमियां भी देखी हैं। सलमान जिन्होंने हाल ही में IIFA 2022 की सुविधा प्रदान की, अपने जीवन की एक अविश्वसनीय रूप से गहन और महत्वपूर्ण घटना को साझा करते हुए अलग हो गए। सलमान खान ने ऑनर शो की मेजबानी करते हुए खुलासा किया कि कैसे सुनील शेट्टी ने आर्थिक मुद्दों पर उनकी मदद की।

कलर्स टीवी 25 जून को IIFA 2022 प्रसारित करेगा और चैनल के प्राधिकरण इंस्टाग्राम हैंडल ने हाल ही में एक प्रचार साझा किया जिसमें सलमान रो रहे हैं और साथ ही पूरे अवसर का चित्रण कर रहे हैं।

कलर्स द्वारा साझा किए गए ऑनर शो के क्लैप में एंकर रितेश देशमुख ने सलमान खान से पूछा, “आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण स्नैपशॉट क्या है?” सलमान ने जवाब दिया, “पहले जब मेरे पास कैश नहीं था, तब मैं सुनील शेट्टी की कपड़ों की दुकान पर गया था। यह एक बहुत महंगा था। मैं शर्ट या कुछ पैंट और आसपास किसी भी चीज़ की लागत का प्रबंधन करने में असमर्थ था। तब सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं तो उसने मुझे पत्थर से धोने वाली शर्ट भेंट की। उसने देखा कि मेरी नजर एक बटुए पर है।”

यह कह कर सलमान बेशक रो पड़े और फूट-फूट कर रो पड़े और सुनील के बच्चे अहान शेट्टी के पास चले गए। अहान ने उठकर सलमान को गले लगा लिया। इसके बाद सलमान आगे बढ़े, “तो वह मुझे वापस घर ले आए और मुझे वो बटुआ दे दिया।”

आभासी मनोरंजन के माध्यम से क्लैप को साझा किए जाने के कुछ समय बाद, प्रशंसकों ने सुनील शेट्टी की सराहना करते हुए और सलमान खान के लिए महसूस करने वाले टिप्पणी खंड को अभिभूत कर दिया। एक प्रशंसक ने व्यक्त किया, “यह बहुत व्यक्तिगत है। सुनील शेट्टी awww। सलमान का भी ऐसा वक्त था ओएमजी। सुनील शेट्टी जैसा हर किसी को दोस्त मिले।”

अनजान लोगों के लिए, इस साल IIFA अबू धाबी के एतिहाद एरिना में आयोजित किया गया था और इसमें सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने सहयोग किया था। नोरा फतेही, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, और सारा अली खान सहित कुछ सुपरस्टार्स ने अपनी प्रदर्शनियों से मंच को हिला दिया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान