न्यूज़

स्विट्ज़रलैंड में आलू गोभी, पनीर पाकर उत्साहित हैं मीरा राजपूत!

मीरा राजपूत एक शाकाहारी हैं और उन्होंने अपनी पत्नी शाहिद कपूर और बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ स्विट्जरलैंड के भ्रमण के दौरान भारतीय भोजन खोजने का विकल्प होने पर अपनी संतुष्टि साझा की।

मीरा राजपूत पत्नी शाहिद कपूर और बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ अपने स्विस टूर में हिस्सा ले रही हैं। उसने अब आल्प्स के बीच एक विशाल पूल में अपने समय की तस्वीरों का एक नया बंडल साझा किया है और पांच कठिन दिनों के बाद भारतीय भोजन को ट्रैक करने का विकल्प होने पर उसका आनंद लिया है।

मीरा ने एक मेज पर फैले भारतीय व्यंजनों की एक तस्वीर साझा की, जो आलू-गोभी और एक पनीर पकवान की तरह लग रही थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसके साथ कंपोज किया, “5 मुश्किल दिनों के मद्देनजर। वास्तव में।” पिया तू अब तो आजा परदे के पीछे बजाया गया।

इसी तरह उसने एक-कंधे वाले स्नान सूट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि वह गर्म पानी में तैर रही थी। उसने सूरज को मात देने के लिए सफेद रिम वाले शेड्स पहने थे।

इससे पहले, मीरा ने शाहिद, मीशा और ज़ैन के साथ एक पारिवारिक तस्वीर साझा की थी क्योंकि वे आम तौर पर कैमरे के सामने अपनी पीठ के साथ किनारे पर रहते थे। उन्होंने पूरे स्विट्जरलैंड में अपनी ट्रेन की सवारी के नजारे भी साझा किए। दो दिन पहले, उसने अपनी और ज़ैन की कुछ तस्वीरें साझा कीं, और उसे ‘सीक्वेंशियल फोटोग्राफ प्लेन’ कहा।

मीरा और बच्चों के साथ भ्रमण पर जाने से पहले, शाहिद एक सम्मान समारोह के लिए दुबई गए थे। इससे पहले, वह एंटरटेनर कुणाल खेमू और भाई ईशान खट्टर के साथ यूरोप में साइकिल ट्रिप पर गए थे। वह और पत्नी मीरा अभी भी पिछले महीने मुंबई में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में साथ गए थे। वे भी शाहिद की बहन सना कपूर की शादी में अपने बच्चों और शाहिद के स्टैंडर्ड के साथ गए थे।

शाहिद को हाल ही में जर्सी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता पंकज कपूर के साथ काम किया था। जहां शाहिद ने 30 के दशक में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई, वहीं पंकज ने उनके मेंटर की भूमिका निभाई। टिकट काउंटरों पर फिल्म को तीखी प्रतिक्रिया मिली।

एंटरटेनर की वर्तमान में राज और डीके के साथ एक वेब सीरीज़ है। फ़ाज़री नाम का यह शो नेटफ्लिक्स पर डिलीवर होगा। उनके पास कथित तौर पर ब्लडी डैडी नाम की एक फिल्म भी है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button