न्यूज़

स्पेशलिस्ट स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इस तारीख को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी

स्पेशलिस्ट स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। मशहूर हस्तियां बेनेडिक्ट कंबरबैच और एलिजाबेथ ओल्सन।

स्पेशलिस्ट स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इस साल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया जब इसे सिनेमाघरों में डिलीवर किया गया और भीड़ ने फिल्म के लिए काफी दीवानगी दिखाई। हालाँकि, यह मानते हुए कि आप सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए हैं, इस तथ्य के आलोक में निराश न हों कि डॉक्टर स्ट्रेंज 2 ओटीटी मंच पर लंबी डिलीवरी से पहले होगा। भीड़ वास्तव में डिज्नी + हॉटस्टार पर फिल्म को स्ट्रीम करना चाहेगी।

डिज़्नी+हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस 22 जून, 2022 को डिलीवर होगा। उपशीर्षक में, उन्होंने व्यक्त किया, “बाल कटाने का एक मल्टीवर्स! आपका # 1 कौन सा है? मल्टीवर्स में #DoctorStrange देखें। 22 जून के बाद हिंदी, तमिल तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में पागलपन का “।

प्रसिद्ध अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में और एलिजाबेथ ओल्सन स्कारलेट विच के रूप में, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग, ज़ोचिटल गोमेज़, माइकल स्टुहलबर्ग और राहेल मैकएडम्स के साथ।

आप डिज़्नी+हॉटस्टार पर फ़िल्म देख सकते हैं यदि आपके पास सदस्यता है और यह तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में उपलब्ध होगी। स्पेशलिस्ट स्ट्रेंज 2 ने 911 मिलियन अमरीकी डालर एकत्र किए, जिससे यह 2022 की सबसे उल्लेखनीय प्राप्त करने वाली फिल्म बन गई। आप डिज्नी+हॉटस्टार की प्रत्याशित ‘सुपर’ और ‘प्रीमियम’ में से किसी एक को चुन सकते हैं। आप महीने दर महीने आधार पर एक बेहतर व्यवस्था भी चुन सकते हैं, जिसकी कीमत 299 रुपये होगी। एक साल की प्रीमियम व्यवस्था के लिए आपको 1499 रुपये का खर्च आएगा। अंतरिम में, एक साल की सुपर व्यवस्था की कीमत 899 रुपये है।

फिल्म मल्टीवर्स के विचार की जांच करती है, और डॉक्टर स्ट्रेंज और स्कारलेट विच को विभिन्न ब्रह्मांडों से अपने विभिन्न रूपों के खिलाफ लड़ाई की जरूरत है। स्पेशलिस्ट स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का निर्देशन सैम राइमी ने किया है और इसकी रचना माइकल वाल्ड्रॉन ने की है। यह छह अद्वितीय बोलियों में से 6 मई को सभागारों में दिया गया था। फिल्म 22 जून, 2022 से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान