न्यूज़

सोनम ने किया है वेट्रेस का काम, कभी नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस, करियर रहा फ्लॉप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 9 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका ये बर्थडे सोनम के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि वह मां बनने वाली है। सोनम कपूर अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से काफ़ी चर्चा में रहती हैं।

 

सोनम कपूर अब तक 20 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी सिर्फ 5-6 फिल्मों को ही सफलता मिली है. अन्य सभी फिल्में पीटी आई हैं। सोनम की जो भी फिल्म हिट हुई इसकी वजह भी फिल्म की कहानी और सह-कलाकार हैं।

सोनम कपूर का करियर

सोनम कपूर का करियर

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सोनम कपूर का करियर कितना खतरे में है. सोनम की एक्टिंग स्किल्स की कमी को आसान से दूर किया जा सकता है। सोनम कपूर का एक्ट्रेस बन ने में कोई रूचि नहीं थी लेकिन संजय लीला भंसाली ने सोनम को एक्टिंग करने के लिए फोर्स किया। सोनम को सुझाव दिया कि वह एक अभिनेत्री बनें। फिल्म सांवरिया से सोनम ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसे बुरी तरह पीटा गया। इस फिल्म के लिए सोनम ने 2 साल में 35 किलो वजन कम किया था।

 

सोनम ने वेट्रेस के रूप में काम किया

बहुत कम लोगो को जानकारी है कि सोनम कपूर एक्ट्रेस बनने से पहले वेट्रेस का काम करती थीं। हालांकि उनकी नौकरी सिर्फ 1 हफ्ते ही चली। सोनम कपूर ने 15 साल की उम्र में पहली बार वेट्रेस का काम किया था। यह बात तब की है जब सोनम सिंगापुर में पढ़ रही थी। सोनम की मुलाकात रानी मुखर्जी से सिंगापुर में पढ़ाई के दौरान हुई थी। तब सोनम ने रानी से कहा कि वह एक फिल्म निर्माता बनना चाहती हैं। तब अनिल कपूर ने अपनी बेटी का नाम भंसाली को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर सुझाया।

सोनम कपूर का करियर

सोनम का फिल्मी करियर

सोनम ने भंसाली के साथ बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। सोनम ने ब्लैक फिल्म में भंसाली को असिस्ट भी किया था। सोनम को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली। उनकी हिट फिल्मों में भाग मिल्खा भाग, नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग, संजू, रांझणा शामिल हैं। सोनम कपूर की आने वाली फिल्मों में एके वर्सेज एके और ब्लाइंड शामिल हैं। सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। मां बनने को लेकर सोनम कपूर काफी एक्साइटेड हैं. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button