न्यूज़

सोनम कपूर शायद ही अनिल कपूर को ‘जुग-जग जीयो’ में देख सकें

जैसा कि जुगजुग जीयो ने शुक्रवार को दिया, सोनम कपूर, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, सारा अली खान, अर्जुन कपूर और अन्य जैसे सुपरस्टार ने अपनी शुभकामनाएं साझा की हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं।

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर-स्टारर जुगजुग जीयो शुक्रवार को रिलीज हुई और वेब-आधारित मनोरंजन के माध्यम से बड़े नामों से मानार्थ संदेश आ रहे हैं। प्रशंसकों से जुड़ते हुए, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और अपने पिता अनिल कपूर को एक होलर दिया। उसने व्यक्त किया, “डैडी @anilkapoor आपको फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए मुश्किल से पीछे हट सकता है!”

“जाओ देखिये #JugJuggJeeyo आप लोग!” सोनम ने फिल्म बैनर साझा करते हुए जोड़ा। उनकी बहन, निर्माता रिया कपूर का भी अनिल को हाइलाइट करने वाला एक समान बैनर था। उसने इसे लिखा, “मोशन पिक्चर्स की ओर जाने का समय!”

अर्जुन कपूर ने जगजग जीयो को चेक किया और इसे ‘अच्छे’ पुराने जमाने का पारिवारिक कलाकार बताया। एक लंबे पोस्ट में उन्होंने कहा, “अर्जुन ने कहा, “#ArjunRecommends… AK आपको हंसाता है और हंसाता है। नीतू आंटी अपनी ताकत के कारण आपको रूबरू कराती हैं और रुलाती हैं। वरुण आपको कनेक्शनों से निपटने में भ्रम महसूस कराते हैं। कियारा आपको परिवार को अक्षुण्ण रखने के लिए आवश्यक शांत महसूस कराती है। मनीष और प्राजक्ता सुनिश्चित करते हैं कि हम इन क्रैकपॉट रिश्तेदारों के साथ उनके लुक के माध्यम से संपर्क करें। ईमानदारी से अच्छाई वाले परिवार के कलाकार पर राज महान !!! करण और अपूर्वा को शुभकामनाएं… हमारे पास एक चैंपियन है।”

अक्षय कुमार ने जुगजुग जीयो के कलाकारों की सराहना करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में उन्होंने कहा, “आज फ्राइडे है, यानी थिएटर जानेका रैकेट और इस शुक्रवार रिलीज हुई है एक भोट बढ़िया फिल्म, जगजग जियो, इस्मीन एंटरटेनर भी एक से बड़कर एक है-अनिल कपूर, नीतू सिंह, वरुण धवन, कियारा आडवाणी , करण जौहर और अपूर्व मेहता ने इसे किया है, और उत्थान की खबर यह है कि इसे मेरे साथी राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है, अज़ीम दयानी द्वारा संगीत। सबसे अच्छे लोग, जुगजुग जीयो। (वर्तमान शुक्रवार, और इसका मतलब है कि अब है सिनेमाघरों में जाने का सही समय। एक शानदार फिल्म, जुग-जग जीयो ने दी है। इसमें अविश्वसनीय मनोरंजनकर्ता हैं – अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, करण जौहर और इसे अपूर्व मेहता ने दिया है।)

कुछ अन्य कलाकारों जैसे विक्की कौशल, सारा अली खान, ईशान खट्टर और प्रमुख आनंद एल राय ने भी राज मेहता की कार्यकारिणी की सराहना की है।

जगजग जीयो की बात करें तो वरुण, कियारा, अनिल और नीतू को फिल्म पंडितों ने भी खूब सराहा है। हिंदुस्तान टाइम्स ने फिल्म के ऑडिट में पढ़ा, “जुगजुग जीयो एक पूरी तरह से पारिवारिक कलाकार है जो बचपन में कनेक्शन चुनने के बारे में चर्चा करता है और यह ध्यान में रखते हुए कि ऐसा करने के बारे में कुछ भी लंबा नहीं है। कोई भी अश्लील मजाक या मजाक हास्य नहीं है। हंसी-मजाक करने के लिए और यह जगजग जीयो को एक आदर्श पैरोडी शो बनाता है। इसे बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि यह उन नियमित बिजनेस पॉटबॉयलरों में से एक है जिसे आप पैसा वसूल कहते हैं।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button