न्यूज़

सोनम कपूर और आनंद आहूजा से मिलने संजय कपूर, महीप कपूर और उनके बच्चे जहान कपूर लंदन आये

संजय कपूर, महीप कपूर और उनके बच्चे जहान कपूर लंदन में सोनम कपूर और आनंद आहूजा से मिलने गए। उन्हें दंपति द्वारा एक मनोरम रात्रिभोज प्राप्त करने का सौभाग्य मिला, जो अपने सबसे यादगार बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहे हैं।

मनोरंजनकर्ता सोनम कपूर और उनके महत्वपूर्ण अन्य वित्त प्रबंधक आनंद आहूजा ने लंदन में अपने नॉटिंग हिल स्थित घर में संजय कपूर, महीप कपूर और उनके बच्चे जहान कपूर की मदद की। बुधवार को इंस्टाग्राम पर महीप ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें सोनम और आनंद ने उनके लिए लंच की व्यवस्था की थी। रिश्तेदारों के जोड़े के घर में शामिल होते ही उसने एक पोस्ट भी छोड़ दिया।

पहली तस्वीर में, सोनम, जो आनंद आहूजा के साथ अपने सबसे यादगार बच्चे की उम्मीद कर रही है, उनके सामने के कमरे में आनंद के पास एक प्रेम सीट पर बैठी थी। जहान उसके करीब बैठी थी, उसकी माँ ने उसे पकड़ रखा था क्योंकि वह उसके पास बैठी थी। संजय महीप के पास बैठते ही कैमरे के लिए पोज देते नजर आए।

सोनम ने मंद, मैरून और गहरे रंग की पोशाक पहनी थी, जबकि आनंद ने एक पूरी तरह से काले रंग की सभा का फैसला किया। उन्होंने नो-कॉस्मेटिक्स लुक दिया। महीप ने गहरे रंग के कैजुअल पहने थे, संजय कपूर ने सफेद शर्ट, मिट्टी के रंग का कोट और नीले रंग की डेनिम पहनी थी, जबकि जहान ने सफेद टी-शर्ट और जींस पहनी थी। मोमबत्तियों और रोशनी से कमरा जगमगा उठा।

निम्नलिखित तस्वीर में मैकरून और टार्ट्स सहित कुछ पेस्ट्री दिखाई गई हैं, जो एक कमरे के एक किनारे पर प्लेटों पर लदी हुई हैं। यह क्षेत्र पौधों और फूलों से समृद्ध था। महीप ने फूलों, मोमबत्तियों और प्लेटों से लदी खाने की मेज का भी नजारा पेश किया। तस्वीरों में से एक में सोनम आनंद की ओर झुकी हुई दिखाई दे रही है और मुस्कुरा रही है क्योंकि वह खुशी से दूर हो गया है।

महीप कपूर ने भी खाना पकाने की शैली पर एक नज़र डाली और उन्हें मिठाई और प्राकृतिक उत्पादों के साथ रात का खाना समाप्त किया। तस्वीरें साझा करते हुए महीप ने कहा, “शाम मेरी प्यारी भतीजी, बच्चे की दस्तक (लाल दिल, नजर तावीज़ इमोटिकॉन्स) और आनंद #everydayphenomenal #Family (लाल दिल इमोटिकॉन) के साथ।” सोनम ने कुछ रेड हार्ट इमोटिकॉन्स गिराए और आनंद ने इमोटिकॉन्स को गले लगा लिया। सीमा किरण सजदेह ने कहा, “यमम।”

कुछ महीने पहले, सोनम और आनंद ने घोषणा की कि वे इस साल अपने सबसे यादगार बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दंपति बाद में भारत आए और अपने ‘चाइल्ड मून’ के लिए यूरोप की यात्रा की। अभिनेता ने हाल ही में आनंद और उनके कई प्रियजनों के साथ अपने बच्चे के स्नान की प्रशंसा की। सोनम और आहूजा ने 8 मई, 2018 को एक प्रथागत आनंद कारज सेवा में शादी की।

सोनम अगली बार फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी, जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं। यह फिल्म 2011 की समकक्ष नामित कोरियाई फिल्म का एक नया रूप है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button