News

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग मामले में NCB ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया आरोप

Published

on

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोइक चक्रवर्ती के खिलाफ आरोपों का मसौदा तैयार किया है। इसका तात्पर्य यह है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को एंटरटेनर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोइक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मुंबई में एक असाधारण अदालत की नजर में एंटरटेनर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े ड्रग्स के मामले में ड्राफ्ट चार्ज दर्ज किया। समाचार कार्यालय पीटीआई के अनुसार, अद्वितीय सार्वजनिक परीक्षक अतुल सरपांडे ने कहा कि अदालत की स्थिर नजर के तहत दर्ज आरोप पत्र में संदर्भित सभी दोषियों के खिलाफ आरोपों के साथ आरोप लगाया गया।

सुशांत को 14 जून, 2020 को बांद्रा में उनके घर पर मृत पाया गया था। सीबीआई उनके निधन से संबंधित मामले की जांच कर रही है। इसके बाद से प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी स्थिति के लिए अलग-अलग जांच की। उस समय सुशांत की प्रिय रिया को सितंबर 2020 में स्थिति के लिए पकड़ लिया गया था और इस तथ्य के लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत स्वीकार कर ली थी। शोइक और कुछ अन्य पर भी कथित उपयोग, स्वामित्व और दवाओं के वित्तपोषण की स्थिति के लिए निंदा के रूप में आरोप लगाया गया है। उनमें से अधिकांश अस्थायी रूप से जेल से मुक्त हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अभियोग ने अदालत को रिया और शोइक पर अफीम पदार्थों के उपयोग और इसके अलावा सुशांत के लिए ऐसे पदार्थों को प्राप्त करने और भुगतान करने के लिए चार्ज करने का प्रस्ताव दिया है। असाधारण सार्वजनिक अन्वेषक ने कहा कि अदालत को सभी दोषियों के खिलाफ आरोपों का सामना करने की योजना थी। फिर भी, यह संभव नहीं था क्योंकि कुछ अस्वीकृत स्थानांतरित रिलीज़ आवेदनों के एक जोड़े के रूप में।

उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि रिहाई की अर्जी के चयन के बाद ही आरोपों की रूपरेखा तैयार की जाएगी। अन्य दोषियों के साथ रिया और शोइक बुधवार को अदालत की निगरानी में उपलब्ध थे। असाधारण निर्णायक वी जी रघुवंशी ने मामले को 12 जुलाई को सुनवाई के लिए पोस्ट किया।

हाल ही में, सुशांत के दूसरे स्मरणोत्सव पर रिया ने उन्हें विरासत की तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर एक पहचान की पेशकश की। “मिस यू रोज …” उसने रचना की। मुख्य तस्वीर में, रिया नाराज हो गई और सुशांत मुस्कुराए और निम्नलिखित में, रिया ने सुशांत को घास पर बैठे हुए देखा। एक अन्य तस्वीर में रिया ने सुशांत के गाल पर किस किया। आखिरी तस्वीर में सुशांत को रिया को अपनी बाहों में लेते हुए दिखाया गया था क्योंकि वे बारिश में भाग ले रहे थे।

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version