न्यूज़

सुरक्षा हटाए जाने के एक दिन बाद पंजाबी गायक सिद्धूमूसा वाला की गोली मारकर हत्या

कांग्रेस के टिकट पर हाल ही में पंजाब का चुनाव लड़ने वाले मूसावाला और दो अन्य को मानसा जिले में एक जीप में यात्रा करते समय गोली मार दी गई थी।

कांग्रेस के टिकट पर हाल ही में पंजाब का चुनाव लड़ने वाले मूस वाला और दो अन्य को मानसा जिले में एक जीप में यात्रा करते समय गोली मार दी गई थी।

सिद्धूमूसा वाला

अस्पताल के एक सिविल सर्जन रंजीत राय ने कहा, “तीन लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से सिद्धू मूसावाला की मौत हो गई।” “प्राथमिक उपचार देने के बाद, दोनों घायलों को आगे के इलाज के लिए उच्च संस्थान में रेफर कर दिया गया है।”

द ट्रिब्यून ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि हमले में गैंगस्टर शामिल थे। अखबार के मुताबिक, कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर्स ने हाल ही में कई पंजाबी कलाकारों से फिरौती मांगी थी।

मूसावाला ने हाल ही में पंजाब विधानसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मानसा निर्वाचन क्षेत्र से लड़ा था और आम आदमी पार्टी के नेता विजय सिंगला से हार गए थे।

सिद्धूमूसा वाला

शुक्रवार को सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

मंगलवार को सिंगला पर आरोप लगने के बाद उन्हें राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था। उसी दिन, उन्हें पंजाब एंटी करप्शन सेल ने निर्माण परियोजनाओं के आवंटन के लिए रिश्वत के रूप में 1.16 करोड़ रुपये और भविष्य के अनुबंधों में 1% कमीशन की मांग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

सिद्धूमूसा वाला

हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि “पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है” जहां अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है।
कांग्रेस के पूर्व नेता सुनील जाखड़ ने मूसेवाला की मौत की निंदा करते हुए ट्विटर पर कहा, “सिद्धू मूसेवाला की हत्या पूरी तरह से चौंकाने वाली है। सस्ता प्रचार पाने के लिए सुरक्षा मुद्दों से छेड़छाड़ के लिए आम आदमी पार्टी को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान