न्यूज़

सुपरहिट होने के बाद क्या बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया का बनेगा तीसरा भाग

भूल भुलैया 2 बहुत बड़ी हिट साबित हुई, भूल भुलैया के निर्माता कुमार भूषण ने फैसला किया है कि वह फिल्म का तीसरा भाग भी बनाएंगे क्योंकि प्रशंसकों ने शानदार प्रतिक्रिया दी है।

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया 2 में मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ रहा है। ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बेहतर फिल्मो में से एक है। बहुत लम्बे समय बात बॉलीवुड की कोई फिल्म इतनी हिट हुई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आए

भूल भुलैया 2
भूल भुलैया 2

क्या कार्तिक है इस पीढ़ी के असली हीरो

कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को देख सभी पीढ़ी का सबसे बड़ा स्टार मान, उनकी बहुत ज्यादा तारिफ कर रहे हैं और भूल भुलैया के दोनों पार्ट के हिट होने के बाद अब सबके मन में एक ही सवाल है कि क्या फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा. फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भी फिल्म का तीसरा पार्ट लाने का फैसला किया है.

भूल भुलैया 2
भूल भुलैया 2

क्या बनेगा फिल्म का तीसरा भाग?

जी हां, भूषण कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरन मीडिया को यही बताया की उनकी टीम इस फिल्म के तीसरे हिस्से को लेकर जल्दी काम शुरू कर देगी। यह सुनकर सभी फैंस काफी उत्सुक नजर आए। भूषण कुमार ने कहां के वह जल्द ही फिल्म को लेकर सारे डिटेल्स सभी के साथ शेयर करेंगे।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button