न्यूज़

सिद्धू मूसे वाला के हत्यारे के रडार पर पहले थे सलमान खान

सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या ने पूरे देश को हिला के रख दिया। जिस गैंग ने उनकी हत्या की उस गैंग का लीडर हैं लॉरेंस बिश्नोई। जिसने सालों पहले सलमान खान को मारने की साजिश रची थी। यहां तक बताया जाता है कि इसने सलमान के घर की रेकी तक की थी।

सलमान खान को भी दे चुका धमकी

पंजाबी सिंगर हत्याकांड के बाद सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई है क्योंकि सिद्धू हत्याकांड की साजिश रचने वाला लॉरेंस बिश्नोई सालों पहले सलमान खान को मारने की धमकी दे चुका है। सिद्धू मूसे वाला के हत्या के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और बॉलीवुड के कई और सितारे भी चौकने हो गए हैं क्योंकि गैंग का शिकार कोई भी हो सकता है।

सिंगर सिद्धू मूसे

बिश्नोई की क्यों है सलमान से दुश्मनी

बताया जाता है कि सलमान के काला हिरण मामले से लॉरेंस बिश्नोई का संबंध है। लॉरेंस बिश्नोई विश्नोई समाज से आता है और विश्नोई समाज काला हिरण की पूजा करता है। जब से सलमान का नाम काला हिरण केस में आया तब से सलमान लॉरेंस बिश्नोई के निशाने में है। इसने दो हजार अट्ठारह में सलमान को धमकी दी और उनका पीछा करते हुए जोधपुर तक चले गए। कहा जाता है कि जब फिल्म रेडी की शूटिंग चल रही थी तब बिश्नोई के गैंग ने सलमान को मारने की पूरी साजिश रची थी लेकिन उस समय उनके पास पूरे हथियार नहीं थे। लेकिन उससे पहले कि वह अपने साजिश को अंजाम देता हरियाणा पुलिस ने उसे पकड़कर गिरफ्तार कर लिया।

सिंगर सिद्धू मूसे

सिंगर सिद्धू भी बिश्नोई गैंग के निशाने पर

एक रिपोर्ट के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई के दोस्त विक्की मद्दुखेड़ा की हत्या मोहाली में हुई थी। विक्की मद्दुखेड़ा की हत्या 2018 में कर दी गई थी । छगन सिंह प्रीत जो सिंगर सिद्धू के मैनेजर थे इस हत्या में उनका हाथ था। लॉरेंस बिश्नोई और विक्की मद्दुखेडा खेड़ा बहुत अच्छे दोस्त थे। ऐसा कहा जा रहा है कि दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए उसने सिद्धू मूसे वाला की हत्या की साजिश रची थी। पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल जाकर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर सकती है।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button