न्यूज़

सिद्धू मूसे वाला की 30 गोली मारकर हत्या, क्यों नहीं लेकर गए थे अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या कांड ने कल पूरे देश को ही नहीं दुनिया को हिला दिया है। शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसे वाला पंजाब के एक फेमस सिंगर थे। पंजाबी सिंगर सिद्धू की हत्या के बाद अब उनकी हत्या के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रहे हैं और एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। हमले के बाद एक चश्मदीद भी सामने आया है। यह घटना पंजाब सरकार द्वारा 224 लोगों की सुरक्षा हटाए जाने के एक दिन बाद हुई है।सिद्धू उस दिन अपने बुलेट प्रूफ गाड़ी भी नहीं लेकर गए थे।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

यह घटना पंजाब के मानसा गांव में हुई है।सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बारे में एक नई खबर सामने आई है कि उनके पिता बलजीत कौर ने इस हत्या कांड की एफ आई आर दर्ज की है। खबर यह भी है कि सिद्धू मूसे वाला की हत्या उनके पिता के आंखों के सामने हुई थी और उन्होंने बताया है कि गैंगस्टर उन्हें धमकी वाले फोन कांल करते थे। उनसे फिरौती की रकम मांग रहे थे। इसलिए उन्होंने बुलेट प्रूफ गाड़ी भी रखी थी और उनके पिता ने बताया कि वह रविवार को अपने दो दोस्तों गुरप्रीत सिंह और गुरमीत सिंह के साथ पास के एक गांव में जा रहे थे इसलिए वह अपने साथ बुलेट प्रूफ गाड़ी और अपने गनमैन को साथ नहीं ले कर गए। उनके पिता ने सरकारी गनमैन के साथ उनकी गाड़ी का पीछा किया तो सिद्धू की कार के पीछे एक गाड़ी दिखाई दी जिसमें 4 नौजवान बैठे हुए थे।

हुई अंधाधुंध फायरिंग

रविवार को जैसे ही सिद्धू मूसे वाला की गाड़ी जवाहर गांव के फिरनी के करीब पहुंची थी वैसे ही हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और गोलियां चलाने के कुछ देर में ही वहां से फरार हो गए। अज्ञात हमलावरों ने सिंगर मूसे वाला पर 30 से 40 राउंड फायरिंग की इस फायरिंग के दौरान मूसे वाला अपने सीट से हिल तक नहीं पाए थे और एक दर्जन से ज्यादा गोलियां उनके सीने और बाजू में लग गई। उनके पिता उनके गाड़ी के पास पहुंचे तो उन्होंने शोर मचाया तो काफी लोग इकट्ठा हुए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां मूसे वाला की मौत हो गई।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला

हत्याकांड के पीछे गैंगवार

पंजाब पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड के पीछे गैंगवार भी हो सकता है। 2021 में विक्की मददुखेड़ा की हत्या हुई थी। इस हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने हाल ही में पकड़ा है और उन्होंने उस हत्या में एक नामी सिंगर के मैनेजर का नाम लिया था वो सिंगर सिद्धू मूसे वाला था।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!