न्यूज़

सिद्धू मूसेवाला के गाने पर शहनाज़ गिल का झटपट भांगड़ा आपका दिन बना देगा |

सामंत चौहान के लिए ढलान पर टहलते हुए शहनाज़ गिल ने अपनी शुरुआत की। एंटरटेनर को भी झुकाव पर आगे बढ़ते देखा गया। वास्तव में यहाँ देखें।

पंजाबी-गायक शहनाज़ गिल अपनी बेदागता से बड़ी संख्या में दिलों पर राज करती हैं। शहनाज़, जो बिग बॉस सीजन 13 में अपनी उपस्थिति के बाद लोकप्रियता में बढ़ीं, ने आखिरकार स्लोप वॉक की शुरुआत की। अहमदाबाद, गुजरात में एक डिज़ाइन शो में शहनाज़ रत्न बन गईं। मनोरंजक को एक सुंदर और डरपोक महिला होने के लिए ढलान पर टहलते हुए माना जाता था। जाहिर है वीडियो में शहनाज बिल्कुल परफेक्ट लग रही थीं. इसके बाद शहनाज सिद्धू मूसेवाला के गाने ‘अखियां दे सामने’ पर डांस फ्लोर पर बिना रिहर्सल डांस करती नजर आईं।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शहनाज़ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह ढलान पर टहलती हुई दिखाई दे रही थी। मनोरंजनकर्ता को लाल रंग का लंघा पहने देखा गया और इसे मांग टीका और नाक की अंगूठी से सजाया गया। अभिनेत्री आकर्षक लग रही थी और साथ ही एक विनम्र महिला की तरह अभिनय करती हुई दिखाई दे रही थी जैसे उसने अपना चेहरा अपने हाथों से ढँक लिया हो।

किसी समय जब कलाकार मंच पर वास्तुकार के साथ शामिल हुए, तो उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की धुन ‘अखियां दे सामने’ पर एक बिना अभ्यास के नृत्य किया और घूमने से पहले एक अच्छा समय बिताया। शहनाज सामंत चौहान के लिए ढलान पर चलीं।

वीडियो को साझा करते हुए, एंटरटेनर ने व्यक्त किया, “प्रेजेंटेशन वॉक अच्छा किया!”

जब वीडियो वेब पर चला गया, तो प्रशंसकों ने टिप्पणी खंड को दिल और प्यार वाले इमोटिकॉन्स के साथ स्पैम कर दिया। जबकि एक प्रशंसक ने व्यक्त किया, “आपकी प्रस्तुति में उल्लेखनीय लग रहा था। एक दिलकश महिला।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “वाह इसे हल्के ढंग से रख रहा है”। एक फैन ने यह भी कमेंट किया कि शहनाज ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की धुन पर कितनी खूबसूरती से कदम रखा। “वाह सिद्धू की धुन या आपकी वॉक (सिद्धू की धुन और आपकी चाल)। माशा अल्लाह,” एक टिप्पणी पढ़ें।

इस बीच, शहनाज़ के काम के मोर्चे पर, मनोरंजन को हाल ही में दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में देखा गया था। यह सामान्य है कि शहनाज़ सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button