न्यूज़

सिद्धू मर्डर केस में तीन आरोपी पकड़े गए, किस गैंग से थे तालुक ?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 जून को दिनदहाड़े हत्या कर आरोपी बोलेरो गाड़ी वहीं छोड़ फरार हो गए थे। गाड़ी का नंबर प्लेट नकली था। इस हत्याकांड से पंजाब ही नहीं पूरा देश सन्न रह गया था। सिद्धू के पिता ने अपने बेटे की हत्या के खिलाफ पंजाब पुलिस में एफ आई आर दर्ज की है और उन्होंने कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके पिता ने उनकी सुरक्षा हटाए जाने के मामले में भी सवाल उठाए हैं।

हाथ लगे तीन आरोपी

सिद्धू मर्डर केस
सिद्धू मर्डर केस

सिद्धू हत्याकांड की पहले गिरफ्तारी कल मंगलवार को देहरादून से हुई है। यहां से मनप्रीत उर्फ भाऊ नामक आरोपी को पुलिस ने पकड़ दबोचा। फिर इस आरोपी को मनसा कोर्ट में पेश कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आज आरोपी मनप्रीत को 5 दिन के लिए पंजाब पुलिस ने रिमांड पर लिया है। पूछताछ में साफ हो पाएगा कि इस हत्याकांड में मनप्रीत की क्या भूमिका रही है और वह कैसे इस हत्याकांड में शामिल था। मनप्रीत पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस आरोपी पर अलग-अलग जिलों में 9 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा दो आरोपी और पकड़े गए हैं जिसमें दूसरे का नाम भी मनप्रीत ही बताया जा रहा है और तीसरे का नाम शरद।

सिद्धू मर्डर केस

क्या तिहाड़ में रची गई हत्या की साजिश?

यह बात सामने आई है कि सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या की साजिश तिहाड़ जेल में से रची गई थी। सिद्धू के हत्यारे दो गाड़ियों में आए थे और कुल आरोपी 6 बताए जा रहे हैं। जिनमें से कुछ आरोपी बोलेरो में बैठ कर आए थे जो हत्या कर उसे वहीं छोड़कर भाग गए। यह बोलेरो गाड़ी मनप्रीत की बताई जा रही है। जिस में फर्जी नेमप्लेट लगाया गया था।

अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़

सिद्धू मर्डर केस

मंगलवार के दिन सिंगर सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में काफी मात्रा में भीड़ उमड़ी थी। उनका अंतिम संस्कार उन्हीं के गांव मनसा में हुआ। सिंगर के पिता बलकार सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री बलवंत मान को चिट्ठी लिखकर बेटे की मौत पर सीबीआई जांच और एन आई ए जांच की मांग की है। उन्होंने पत्र में मांग की है कि हाई कोर्ट जज द्वारा इस मामले की जांच की जाए।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button