न्यूज़

सिद्धू के पालतू कुत्तों को उनकी मौत के बाद खाने से इनकार करते है

गायक की मौत के बाद एक दिल दहला देने वाले वीडियो में सिद्धू मूस वाला के पालतू कुत्ते नजर आ रहे हैं। सिद्धू की रविवार को पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

डॉग्स ने किया खाने से मना

सिद्धू अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कुत्तों के साथ वीडियो या तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 29 मई को सिद्धू की मौत हो जाएगी। इसके बाद उनके शेरा और भगेरा नाम के कुत्तों ने खाना खाने से मना कर दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो साफ देखा जा सकता है कि सिद्धू के कुत्ते बेहद दुखी हैं.
बॉलीवुड अभिनेता और प्रशंसक के साथ-साथ सिद्धू के कुत्ते भी उनके निधन से बहुत दुखी हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कुत्ते खाना खाने से मना कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कुत्ते सिद्धू के ट्रैक्टर के किनारे बैठे हैं और उदास दिख रहे हैं.

सिद्धू मूस वाला के पालतू कुत्ते
सिद्धू मूस वाला के पालतू कुत्ते

बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया श्रद्धांजलि

सिद्धू के निधन के बाद पंजाबी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी सिद्धू को श्रद्धांजलि दी और उनके बारे में लिखा। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि “अपने गाने चीर दो और शब्द हमेशा जिंदा रहेंगे सिद्धू, विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए”। वहीं रणवीर सिंह ने अपने पोस्ट दिल दा नहीं माडा के कैप्शन में सिद्धू की यही लाइन शेयर की है.
उनकी मृत्यु के तुरंत बाद, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर गायक को श्रद्धांजलि दी। सिद्धू की मौत पर शहनाज गिल, प्रिंस नरूला, गुरु रंधावान, गिप्पी ग्रेवाल, पूजा भट्ट, समेत कई सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

सिद्धू मूस वाला के पालतू कुत्ते
सिद्धू मूस वाला के पालतू कुत्ते

किए गए सिद्धू के लिए ट्वीट्स

सिद्धू का अंतिम संस्कार उनके गांव मूसा में किया गया। अंतिम संस्कार के समय लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी। आपको बता दें कि सिद्धू की सरकार ने दी गई सुरक्षा हटा दी थी। और उसके एक दिन बाद, सिद्धू पर हमला किया गया और गोली मारकर हत्या कर दी गई।

“मैं केवल सिद्धूमूसेवाला को उनके संगीत के माध्यम से जानता था, फिर भी उनके निधन की खबर गहरी हो गई है। भारत में बहुत कम प्रामाणिक आधुनिक कलाकार हैं। वह उस सूची में सबसे ऊपर थे। मैं शब्दों के बिना हूं। वह एक किंवदंती है, उनकी आवाज है, उनके साहस और उनके शब्दों को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। कितना दुखद दिन है,” संगीतकार विशाल ददलानी ने ट्वीट किया।
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा, “सतनाम श्री वाहेगुरु… बहुत चौंकाने वाला और बहुत दुखद, एक महान कलाकार और एक अद्भुत इंसान, भगवान उनके परिवार को शक्ति दे

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button