न्यूज़

सिद्धू के कातिल छुपे हैं भारत के अलग-अलग हिस्सों में, पुलिस ने करी तस्वीरें जारी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की दिनदहाड़े निर्मम हत्या के बारे में सुनकर आज भी लोगों की रूह कांप जाती है। इस हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि कई आरोपी पकड़े गए हैं और बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में नौ आरोपी थे जिसमें से पांच शूटर थे!

कई राज्यों से बुलाए गए थे सिद्धू के हत्यारे

पंजाब पुलिस ने सिद्धू के हत्याकांड में शामिल कई आरोपियों को धर पकड़ा है और कहीं आरोपी अभी भी फरार है। जिन्हें पकड़ने की कोशिश पंजाब पुलिस दिन रात एक होकर कर रही है । पंजाब पुलिस ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्याकांड के लिए कई अलग-अलग राज्यों से खास शूटर बुलाए थे जो पहले भी इस गैंग के लिए काम कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसे वाला के हत्यारों को पकड़ने के लिए दिल्ली ,पंजाब, राजस्थान और हरियाणा में पुलिस 25 अलग-अलग कई जगह छापेमारी कर रही हैं। लेकिन कोई खास सबूत हाथ नहीं लग रहे हैं।

नाम व फोटो की जारी

सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला

सिंगर सिद्धू के हत्याकांड में पुलिस ने दावा किया है कि लगभग नौ आरोपी शामिल थे। पुलिस ने इन हत्यारों की फोटो जारी कर नाम भी बता दिए हैं। जिनके नाम हैं हनी केकड़ा, सौरव, संतोष जाधव, प्रियव्रत फौजी, सुभाष बनोडा, जगरूप सिंह रूपा, मनप्रीत सिंह, हरकमल, और मनजीत। इन आरोपियों में से मनप्रीत पंजाब का ही रहने वाला है । पुलिस के अनुसार एक सीसीटीवी कैमरे में हरियाणा और पंजाब के पेट्रोल पंप पर आरोपीयों ने बोलेरो में तेल भरवाया। उस बोलेरो का इस्तेमाल हत्या के समय किया गया था। इस सीसीटीवी फुटेज में अंकित सरेसा और प्रिय व्रत फौजी नजर आ रहे हैं।

हत्याकांड का राजस्थान कनेक्शन

सिद्धू

सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या का एक नया खुलासा सामने आया है। कहां जा रहा है कि राजस्थान के सीकर जिला निवासी आनंद पाल गैंग का एक सदस्य सुभाष बनोड़ा इस हत्याकांड में शामिल था। सुभाष बनोड़ा आनंद पाल के दोस्त का बेटा है जो अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड में शामिल हुआ। हालांकि अभी पुलिस ने सुभाष बनोडा का इस सिंगर हत्याकांड मैं शामिल होने की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान