न्यूज़

सिद्धू की मौत पर बवाना ने बोला कि 2 दिन में देखना रिजल्ट, बदले की धमकी

सिद्धू की मौत के बाद नीरज बवाना के सोशल मीडिया पर सिद्धू की मौत का बदला लेने की बात कही है। नीरज की फेसबुक हैंडल स्टोरी पर लगा है कि, ” दो दिन में परिणाम दूंगा। सिद्धू मूस वाला दिल था, भाई।” इस पोस्ट को बवाना नाम के अकाउंट से फेसबुक पर पोस्ट किया गया है।

सिद्धू की मौत का बदला

इस पोस्ट में नीरज बवाना को टैग किया गया है, आपको बता दें, नीरज पर मर्डर और फिरोती के कई मामले चल रहे हैं और वह इस समय तिहाड़ जेल में है। इनके साथ उसका साथी टिल्लू और गैंगस्टर देविंदर बांबिया भी जेल में है।
लेकिन आपको बता दें, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह पोस्ट किसने लिखा है, पर पोस्ट को नीरज से जोड़ा जा रहा है. नीरज के समर्थक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में फैल गए हैं।

सिद्धू की मौत
सिद्धू की मौत

आखिर क्यों सिद्धू को मारा

भूप्पी राणा के नाम से एक हैंडल द्वारा डाली गई पोस्ट में कहा गया है कि की हत्या एक “दिल दहला देने वाली” घटना थी और जो हत्या के प्रमुख संदिग्ध हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार की आलोचना करती है,
“लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप” ने सिद्धू की मौत को अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह की हत्या का बदला बताया जिस की मौत 2021 गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इसके पीछे बांबिहा गिरोह का हाथ था।
भूप्पी राणा ने अपनी पोस्ट शेयर करके बिश्नोई ग्रुप के दोष को झूठ बोला है की सिद्धू ने गुरलाल बारा और मिड्दुखेड़ा के मर्डर में हेल्प की थी। पोस्ट में लिखा है की सिद्धू का उन मर्डर एम कोई रोल नहीं था। लेकिन अब सिद्धू की मौत के पीछे जो भी है उनसे बदला लिया जाएगा।

सिद्धू की मौत
सिद्धू की मौत

मौत से डरते हैं बिश्नोई

उधर, बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। और बिश्नोई ने पंजाब पुलिस के साथ आने से इनकार कर दिया, इसके लिए वह कोर्ट गए। बिश्नोई का कहना है कि अगर वह पंजाब गया तो रास्ते में ही मार दिया जाएगा। “जेल से इतनी बड़ी हत्या की साजिश कैसे रची जा सकती है?”उनके वकील ने उनकी संलिप्तता से इनकार किया है और सवाल किया है:
पंजाब पुलिस ने कहा है कि उसे सिद्धू की हत्या के पीछे गिरोह की प्रतिद्वंद्विता का संदेह है। जांच में पता चला है कि गोल्डी बराड़ कनाडा में हैं और तिहाड़ जेल के अंदर किसी के संपर्क में थे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान