न्यूज़

सिद्धू और केके जाने के बाद क्या अब बादशाह बनेगा टारगेट

हाल ही में सिंगिंग इंडस्ट्री ने लेजेंड कहे जाने वाले सिद्धू और केके को खोया है। इसकी वजह से फैन्स और फिल्मी इंडस्ट्री काफ़ी शोक में है। लेकिन इतना ही नहीं, अब सिंगर और रैपर बादशाह को भी सोशल मीडिया पर ये कहकर ट्रोल किया। आए देखते हैं

क्या अब आप बादशाह को मारना चाहते हैं?

बादशाह
बादशाह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर आई है, क्योंकि बॉलीवुड सिंगर केके को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान दिल का दौरा पड़ा। केके को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुछ समय पहले सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया और अब सिंगर बादशाह को ट्रोल किया जा रहा है।

बादशाह की इंस्टा स्टोरी

बादशाह को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैसेज करके बोला की “तू कब मारेगा” ट्रोल किया गया। और मैसेज बादशाह को गाली भी दी, बादशाह ने इस संदेश का स्क्रीनशॉट लेकर इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पीआर स्टोरी लगाकर लिखा की “जो भी आप सब देखते हैं वो एक भ्रम है, और जो भी आप सब सुन रहे हैं वो झूठ है, कुछ लोग हमसे मिलने के लिए हैं और वही कुछ लोग हमें मारने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं”

बादशाह
बादशाह

बादशाह करियर

आपको बता दें कि बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। उन्होंने 2006 में यो यो हनी सिंह के साथ अपने करियर की शुरुआत की और अब बादशाह को हिंदी, पंजाबी और हरियाणवी गानों के रीमिक्स के लिए जाना जाता है।
बॉलीवुड फिल्मों में भी उनके गाने सुने जाते हैं। उन्हें रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में भी देखा जाता है.  बादशाह देश के सबसे मशहूर रैपर्स में से एक हैं. रैपर के कुछ नामी गानों में जुगनू, मर्सी, पागल, गेंदा फूल, डीजे वाले बाबू, प्रॉपर पटोला, काला चश्मा जैसे ट्रैक शामिल हैं.

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button