न्यूज़

सिंगर जस्टिन बीबर दिल्ली मे इस तारीख को करेंगे अपना शो, टिकट 4 हजार रुपये से होंगे शुरू

जस्टिन बीबर अपने जस्टिसवर्ल्ड टूर को राष्ट्रीय राजधानी नईदिल्ली में लाने के लिए तैयार हैं। “बेबी”, “सॉरी”, “घोस्ट” और “लोनली” जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले कनाडाईगायकमई 2022 सेमार्च 2023 तक 125 से अधिक शो खेलते हुए 30 से अधिक देशों की यात्रा करेंगे।मेक्सिको इस महीने और अगस्त में शो के लिए स्कैंडिनेवियापर जारी रखने से पहले जुलाई में इटली में रुकजाएगा, इसके बाद अक्टूबर मेंदक्षिण अमेरिका, दक्षिणअफ्रीका, मध्य और भारत में होगा।

जस्टिन बीबर
जस्टिन बीबर

संगीत कार्यक्रम 18 अक्टूबर को नईदिल्ली के जवाहरलालनेहरूस्टेडियम (जेएलएनस्टेडियम) में आयोजित होने वाला है।शो के टिकट 4 जूनसे BookMyShow पर बिक्री के लिए जाने वाले हैं, 2 जून कोप्री-सेलविंडो खुलने के साथ टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू होती है।

जस्टिन के प्रशंसक नौवें आसमान पर हैं क्यों कि वे अपने पसंदीदा पॉपस्टार के लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।सोशलमीडिया पर खुशियों भरी पोस्टों की बौछार हो रही है जहां प्रशंसक अपने पसंदीदा जस्टिन बीबर के गाने और बहुत कुछ सा झाकर रहे हैं।

नईदिल्ली गिग 28 वर्षीय ग्रैमी विजेताकी 2017 पर्पस वर्ल्डटूर के बाद भारत की दूसरी यात्रा को चिह्नित करेंगे। 2023 की शुरुआत में यूके और यूरोप जाने से पहले यह दौराएशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजलैंड में समाप्त हो जाएगा। दुबई, बहरीन, सिडनी, मनीला, एम्स्टर्डम, लंदन और डबलिन के लिए अतिरिक्त तिथियों की भी घोषणा की गई है।येन एशो बीबरके 2022 के उत्तर अमेरिकी दौरेकेठीक बाद आए हैं, जो 18 फरवरी को सैनडिएगो में शुरूहुआ था।

 जस्टिन बीबर
जस्टिन बीबर

जस्टिन के जस्टिसवर्ल्डटूर में मई 2022 औरमार्च 2023 के बीच, दुनियाभरके 40 से अधिकदेशोंमें 125 से अधिक शो होंगे।जस्टिन के दौरे के लिए अब तक 1.3 मिलियन से अधिक टिकट बेचे जा चुके हैं।यह दौरा 2020 में शुरू होना था, लेकिन कोविड -19 प्रतिबंधोंकेकारण इसे 2022 मेंस्थानांतरित कर दिया गया।

 

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button