News

सामंथा रूथ प्रभु, रश्मिका मंदाना को सलमान खान की नो एंट्री 2 में?

Published

on

सलमान खान की सबसे यादगार नो एंट्री में अनिल कपूर, फरदीन खान, सेलिना जेटली, ईशा देओल, बिपाशा बसु और लारा दत्ता पर प्रकाश डाला गया। अधिक जानने के लिए देखें

सलमान खान भारत में एक बहुप्रतीक्षित स्टार हैं, उनकी फिल्मों को उनके फिल्म उद्योग वर्गीकरण और किसी भी मामले में ब्लॉकबस्टर के रूप में देखा जाता है। नो एंट्री सलमान खान की ऐसी ही एक फिल्म है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था और लोग इसे देखकर काफी सराहते हैं। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने नो एंट्री के स्पिन-ऑफ की घोषणा की। इस बार सलमान खान के पैरोडी शो के दूसरे वर्जन में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर शामिल होंगे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नो एंट्री 2 को ‘नो एंट्री में एंट्री’ नाम से प्रमोट किया जा रहा है और फिल्म में 1 या 2 नहीं बल्कि 10 ड्राइविंग महिलाएं नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रूथ प्रभु, जो वर्तमान में शीर्ष दक्षिण भारतीय मनोरंजनकर्ताओं में से एक है, सलमान खान की नो एंट्री 2 में नौकरी के लिए विचार की जाने वाली मुख्य महिला में से एक है।

वितरण ने अतिरिक्त रूप से अपने स्रोतों को संदर्भित किया और खुलासा किया कि रश्मिका मंदाना, सामंथा रुथ प्रभु, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया जैसे बड़े नामों को नो एंट्री 2 के एक टुकड़े के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म को उम्र भर में लगभग 10 महिला लीड को उजागर करना चाहिए और इन दक्षिण भारतीय महिलाएं सलमान खान अभिनीत फिल्म में कुछ महत्वपूर्ण काम करने की होड़ में हैं।

आपको बता दें कि इस समय इतनी बड़ी संख्या में विचार की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये कलाकार निश्चित रूप से फिल्म में शामिल होने वाले नेताओं में से हैं। प्रोजेक्टिंग को नो एंट्री 2 को एक कंटेनर भारतीय फिल्म ऑफर देने के लिए माना जाता है।

आपको बता दें कि ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली, जो पहली फिल्म का हिस्सा थे, शायद निरंतरता का हिस्सा नहीं हैं। समूह वर्तमान में फिल्म की महिलाओं की पुष्टि के लिए काम कर रहा है।

अंतरिम में, सलमान खान अपने टाइगर 3 को खत्म करने के बाद फिल्म की निरंतरता के लिए जाना शुरू कर देंगे। ‘नो एंट्री में एंट्री’ अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित होगी और 2022 की आखिरी तिमाही में फर्श पर जाने के लिए अच्छा है।

फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए, प्रमुख अनीस बज्मी ने पीटीआई को बताया, “‘नो एंट्री 2’ की तैयारी समाप्त हो गई है और मैंने इसे सलमान को बताया है, जिन्होंने फिल्म को पोषित किया है। यह एक अच्छी तरह से रचित और बहुत मनोरंजक फिल्म है। यह एक प्रमुख होगी स्थापना। मुझे एहसास है कि भीड़ सीमित हद तक दो देखने के लिए पीछे हट रही है।”

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version