न्यूज़

सामंथा रूथ प्रभु ने पूर्व पति नागा चैतन्य के बारे में अफवाहें फैलाने का दावा करने वाली रिपोर्टों की आलोचना की

सामंथा रूथ प्रभु ने रिपोर्टों का जवाब देते हुए कहा कि उनके पीआर समूह ने नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला के बारे में गपशप के डेटिंग बिट्स की स्थापना की।

एंटरटेनर सामंथा रुथ प्रभु ने वेब-आधारित मनोरंजन के माध्यम से कहानियों और बर्बरता के खिलाफ लगातार अपनी आवाज उठाई है और लगातार अपने दृष्टिकोण पेश किए हैं। हाल ही में, सामंथा के एक्स और एंटरटेनर नागा चैतन्य के एंटरटेनर शोभिता धूलिपाला के साथ डेटिंग की खबरें थीं। ट्विटर पर वितरित कुछ रिपोर्टें थीं जो गारंटी देती थीं कि सामंथा के पीआर समूह ने अफवाहों के उन बिट्स को स्थापित किया है। फिलहाल सामंथा ने इन खबरों पर चुप्पी खत्म करते हुए एक ट्वीट कर इन पर तंज कसा है।

कहानियों को हवा देते हुए, सामंथा ने व्यक्त किया, “युवा महिला पर रिपोर्ट – मान्य होनी चाहिए !! बच्चे पर गपशप के टुकड़े – युवा महिला द्वारा लगाए गए !! बड़े हो जाओ .. पार्टियों में शामिल स्पष्ट रूप से जारी है .. आपको भी जारी रखना चाहिए !! अपने काम पर ध्यान दें… अपने परिवारों पर.. जारी रखें !!”

सामंथा ने अलग होने के बाद अपने जीवन पर चर्चा की और एक स्पष्टीकरण में कहा, “एक व्यक्तिगत आपातकाल में आपकी गहरी रुचि ने मुझे अभिभूत कर दिया है। गहन करुणा, और चिंता दिखाने के लिए और गपशप और कहानियों के भ्रामक बिट्स के खिलाफ मेरी रक्षा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। फैल गया। वे कहते हैं कि मेरे अवैध संबंध थे, मुझे कभी युवाओं की जरूरत नहीं थी, कि मैं एक अग्रणी हूं और चूंकि मैंने भ्रूण को हटा दिया है। अलगाव अपने आप में एक बहुत ही कठिन चक्र है। मुझे स्वस्थ होने का अवसर देने का उल्लेख नहीं है। मुझ पर यह हमला वास्तव में, निर्धारित किया गया है। हालांकि, मैं आपको इसकी गारंटी देता हूं, मैं इसे कभी भी अनुमति नहीं दूंगा या जो कुछ भी वे कहते हैं, मुझे तोड़ दो।”

सामंथा और नागा चैतन्य ने एक संयुक्त स्पष्टीकरण में अपने विभाजन की घोषणा की। “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार और विचार के बाद सैम और मैंने अपने तरीके की तलाश करने के लिए एक जोड़े के रूप में अलग-अलग दिशाओं में जाने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास 10 वर्षों के उत्तर का एक साथी है जो वास्तविक था हमारे रिश्ते का केंद्र जिसे हम स्वीकार करते हैं, हमारे बीच एक असाधारण संबंध बनाए रखेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से मांग करते हैं कि वे इस मुश्किल समय में हमारी मदद करें और हमें वह सुरक्षा प्रदान करें जिसे हम जारी रखना चाहते हैं। आपके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए आपकी मदद, ”अभिकथन का अर्थ है।

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने मनम, मजीलिये माया चेसावे और ऑटोनगर सूर्या जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया और यह जोड़ी 2017 में शादी कर ली।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button