न्यूज़

सलमान ने जॉन पर ऐसा क्या एहसान किया, और उसके बाद अपना बड़प्पन दिखाया

एक समय था जब कैटरीना कैफ अच्छे से हिंदी नहीं बोल पार्टी थी इस वजह से सलमान खान ने एक साक्षात्कार में जॉन अब्राहम के बारे में बात की थी क्योंकि जॉन ने अपने फिल्म में कैटरीना कैफ को हटा कर तारा शर्मा को चुना था सलमान खान ने कटरीना को सुझाव दिया था कि कुछ साल बाद कैटरीना कैफ की यह स्थिति होगी कि वह भी जॉन अब्राहम को अपनी फिल्म से हटा सकती हैं।

कैटरीना कैफ को फिल्म से निकला

कैटरीना कैफ

साया फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ तारा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप रही और कुछ समय बाद जॉन अब्राहम ने कैटरीना के साथ न्यूयॉर्क फिल्म में काम किया और यह बहुत लोकप्रिय हुई। सलमान खान ने अपने पुराने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जॉन अब्राहम ने कैटरीना कैफ को एक फिल्म से हटा दिया था। और फिल्म में उनके जग तारा शर्मा को लिया गया था। कटरीना कैफ के लिए यह बुरा था, उन्होंने कहा कि वह बरबाद हो गई हैं, उनके पास करने के लिए कोई फिल्म नहीं है। सलमान को लगा कि कैटरीना देश छोड़कर जा रही हैं और उन्हें पता था कि वह इस देश की चंद अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कहा कि आप खुद कुछ सालों तक इन सब बातों पर बुरी तरह हंसेंगे।

सलमान खान

सलमान ने समझाया

इसके बाद जॉन अब्राहम को सलमान खान में दया की वजह से न्यूयॉर्क फिल्म मिली। सलमान ने कहा के कैटरीना कहा कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं तो उन्होंने कहा कि आप फिल्म कर सकते हैं. और कैटरीना का जवाब था कि जॉन ने भी उन्हें एक फिल्म से बाहर कर दिया था। लेकिन इसके बाद सलमान ने कैटरीना को समझा कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए, अगर हम कोई फिल्म कर रहे हैं तो हम फिल्म के निर्माताओं के लिए कर रहे हैं, जो भी अभिनेता है। कैटरीना कैफ को सलमान खान की बातचीत समझ में आ गई और उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दी और फिल्म 2009 में रिलीज हुई और बहुत बड़ी हिट रही।

सलमान और कैटरीना का बड़प्पन

आगे की बातचीत में सलमान ने कहा कि सलमान खान और कैटरीना की वजह से ही जॉन अब्राहम को इतनी बड़ी हिट मिली। फिल्म की रिलीज के बाद कैटरीना कैफ कभी जॉन अब्राहम के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आईं। दूसरी ओर, सलमान और कैटरीना ने पार्टनर, युवराज, मैंने प्यार क्यूं किया, , एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी कई अन्य फिल्मों में एक साथ काम किया है । वे अब टाइगर 3 में नजर आएंगे। कड़वे ब्रेकअप से गुजरने के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण बने हुए हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान