न्यूज़

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को पुलिस ने रेव पार्टी में से किया गिरफ्तार

बॉलीवुड जगत से आए दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरें सामने आती हैं कि जो सब को चौका देती हैं। ऐसे ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से खबर आई है कि शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग मामले में हिरासत में लिया है।

ड्रग्स लेने का आरोप

सिद्धांत कपूर
सिद्धांत कपूर ड्रग्स मामले में फंस चुके हैं जो कि जानी-मानी एक्टर श्रद्धा कपूर के भाई हैं। बेंगलुरु पुलिस को जब खबर मिली उन्होंने एमजी रोड स्थित एक होटल पर छापेमारी की। उसी होटल से रेव पार्टी का भाड़ा फोड़ किया। उसी पार्टी में शक्ति कपूर के बेटे के अलावा छह और लोग ड्रग्स पॉजिटिव पाए गए हैं इसलिए बेंगलुरु पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

नहीं चला फिल्मी करियर

सिद्धांत कपूर स्टार किड होने के बावजूद भी फिल्मी दुनिया में अपनी कोई पहचान नहीं बना पाए जैसे उनके पिता शक्ति कपूर और बहन श्रद्धा कपूर ने बनाया। सिद्धांत कपूर ने कुछ फिल्मों और कुछ वेब सीरीज में अभिनय किया है लेकिन यह फिल्में सिद्धांत को कामयाबी नहीं दिला पाई या अभी तक उन्हें कोई ऐसा रोल नहीं मिला है कि वह फिल्मी दुनिया में अपने पैर जमा सकें। अभी फिलहाल सिद्धांत प्रसिद्ध निर्देशक के साथ असिस्टेंट निर्देशक के तौर पर काम कर रहे हैं।

सिद्धांत कपूर

पिता शक्ति कपूर का बयान

बॉलीवुड ड्रग्स के एक नहीं कई मामले सामने आ चुके हैं। सबसे पहले सुशांत राजपूत का नाम फिर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स के मामले में बुरी तरह फंस चुके हैं और अब शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है। टाइम्स को दिए बयान में शक्ति कपूर ने कहा कि यह सब पॉसिबल नहीं है। यह खबर सुनकर मैं हैरान हूं और मुझे इस बात की पूरी जानकारी नहीं है। मैं अभी नींद से उठा हूं जितने खबरें आ रहे हैं मेरे पास भी उतनी ही जानकारी है। और इन खबरों से मैं परेशान हूं।सिद्धांत को गिरफ्तार नहीं किया गया है बल्कि हिरासत में लिया गया है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button